main page

ट्रोलिंग को लेकर तोड़ी नेहा धूपिया ने चुप्पी 'मेरे पिता को गालियों भरे मैसेज आ रहे हैं'

15 March, 2020 11:20:10 AM

एक्ट्रेस नेहा धूपिया को पिछले काफी दिनों से ''रोडीज रिवॉल्यूशन'' में दिए बयानों को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब लोगों की बातें सुन सुनकर नेहा के सबर का बांध टूट गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखकर ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नेहा धूपिया को पिछले काफी दिनों से 'रोडीज रिवॉल्यूशन' में दिए बयानों को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब लोगों की बातें सुन सुनकर नेहा के सबर का बांध टूट गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखकर ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक कंटेस्टेंट के गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने की बात पर नेहा काफी भड़क गईं थी और उसे काफी खरी-खरी सुनाई थी। जिसके चलते फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया।

 

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मैं पिछले पांच साल से रोडीज के साथ काम कर रही हूं, हमेशा इसे एंजॉय किया है। ये मुझे इंडिया के हर कोने में लेकर जाता है और इसने मुझे देश के कई रॉक स्टार्स के साथ मिलने के मौके दिए हैं और उनके साथ काम करने का मौका दिया है। मैं ये बिल्कुल  पसंद नहीं करती जो पिछले दो हफ्तों से हो रहा है। हाल ही के एपिोसड में जो हुआ, मैने हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई। एक कंटेस्टेंट ने बताया कि उसकी पार्टनर ने उसके साथ धोखा किया है और बदले में उसने लड़की पर हाथ उठा दिया। लड़की ने जो किया ये उसकी चॉयस थी। मैं गल्त का साथ कभी नहीं देती और दुर्भाग्यपूर्ण मुझे गलत समझा गया। मैं वूमैन्स की सुरक्षा को लेकर काफी स्टैंड करती हूं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, दुखद है कि मेरे ओपनियन पर पिछले कई दिनों से मजाक उड़ाया जा रहा है। मेरी एक पोस्ट पर 56,000 से ज्यादा कमेंट मिल गए। मैं चुप रही, लेकिन अब लोग उन पर उतर आए हैं जो मेरे काफी क्लोज है, मेरा परिवार,मेरे दोस्त, मेरे साथी और यहां तक कि मेरे पिता के व्हाट्सएप पर उन्हें गालियों भरे मैसेज आए। यहां तक कि मेरी बेटी का अकाउंट भी गालियों से भरा पड़ा है, ये मुझे कभी बर्दाश्त नहीं। 

Bollywood Tadka

आगे लिखते हुए एक्ट्रेस ने कहा, लड़का या लड़की अपने रिश्ते में क्या करते हैं, ये उनकी पसंद है और मोरल चॉयस सबके लिए अलग-अलग होती हैं। रिश्ते में जो भी हुआ हो लेकिन कोई किसी पर हाथ नहीं उठा सकता। एक पुरषों औरतों से फिजीकली ज्यादा ताकतवर होते हैं।

Bollywood Tadka

औरतों के साथ होने वाली हिंसा देश और दुनिया में बड़ी समस्या है। चाहे पुरुष हो या औरत मैं सबसे गुजारिश करती हूं कि घरेलू हिंसा से खुद को जागरूक रखें। अगर आप किसी हिंसा से पीड़ित है तो प्लीज अपने लिए आवाज उठाइए।
 Bollywood Tadka
नेहा के इस बयान के बाद अब एक्ट्रेस तापसी पन्नु भी उनके सपोर्ट में उतर आईं हैं। तापसी ने ट्वीटर पर लिखा, जो आपके और आपके परिवार के लिए भद्दे कमेंट कर रहे हैं, उन्हें ये पता होना चाहिए, वह भी मोरल कम्पास के दाईं ओर नहीं हैं, वह सिर्फ मशाल लेकर चलने का दिखावा कर रहे हैं। नैतिक रूप से ये हिंसा गल्त है। 


Neha Dhupia. broke. silence . socail media. trollingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...