main page

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं नुसरत और कीर्ति, कैजुअल लुक में दिखीं खूबसूरत

Updated 20 October, 2019 04:23:09 PM

आए दिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का एयरपोर्ट पर आना जाना बना ही रहता है। नित नए दिन एक्ट्रेसेस को उनके कूल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है, जिनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरे तेजी से वायरल होती हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरें नुसरत भरूचा और कीर्ति कुल्हारी की देखने को मिल रही हैं, जिसमें वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हो फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आए दिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का एयरपोर्ट पर आना जाना बना ही रहता है। नित नए दिन एक्ट्रेसेस को उनके कूल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है, जिनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरे तेजी से वायरल होती हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरें नुसरत भरूचा और कीर्ति कुल्हारी की देखने को मिल रही हैं, जिसमें वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हो फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। 

Bollywood Tadka
एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का व्हाइट क्रॉप टॉप और बेबी पिंक ट्राउजर में कैजुअल लुक  देखने को मिला, लेकिन नुशरत की कैजुअल ब्यूटी भी बेहद अट्रेक्टिव लग रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने चेहरे पर काला चश्मा, हाथ में फोन और साइड पर्स कैरी किया हुआ है। इस कैजुअल लुक में नुसरत की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka

दूसरी ओर एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी भी नुसरत से कम दिखाई नही दे रही, कीर्ति ने इन दौरान ब्राउन कलर की प्रिंटेड ड्रेस के ऊपर ग्रे कलर की जैकेट वियर की हुई है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लू गॉग्लस और खुले बाल कीर्ति की खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को कैरी करते हुए हसीना येलो सूटकेस और साइड पर्स लिए हुए एयरपोर्ट पर जबरदस्त लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

actressNushrat BharuchaKirti KulharispottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...