main page

एक्ट्रेस पामेला ने लिखा पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र, जलवायु परिवर्तन पर जताई चिंता

30 November, 2019 02:33:35 PM

हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने भारत की स्थिति देखते हुए बीते शुक्रवार पीएम मोदी को लिखा है। जिसमें उन्होने पीएम को शाकाहारी भोजन को बढ़ावा देने के लिए आग्रह किया है। उन्होने बढ़ते प्रदूषण और ग्लोबल वार्मिंग में होते खतरनाक बदलावों पर चिंता जताई है और पीएम मोदी को कहा है कि उन्हें अपने देश में मासाहारी भोजन पर बैन लगा देना चाहिए।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने भारत की स्थिति देखते हुए बीते शुक्रवार पीएम मोदी को लिखा है। जिसमें उन्होने पीएम को शाकाहारी भोजन को बढ़ावा देने के लिए आग्रह किया है। उन्होने बढ़ते प्रदूषण और ग्लोबल वार्मिंग में होते खतरनाक बदलावों पर चिंता जताई है और पीएम मोदी को कहा है कि उन्हें अपने देश में मासाहारी भोजन पर बैन लगा देना चाहिए।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने पत्र में लिखा कि वो सरकारी बैठकों और कार्यों में केवल शाकाहारी भोजन परोसकर जलवायु परिवर्तन के खिलाफ ये अभियान शुरू करें। पत्र लिखते हुए पामेला ने समझाया कि अंडे और डेयरी के लिए जानवरों को पालना सभी मानव-प्रेरित ग्रीनहाउस-गैस उत्सर्जन का लगभग 5वां हिस्सा है। उन्होने आगे लिखा, ''मुझे आपके कृषि प्रधान देश के साथ यकीन है कि भारत द्वारा पैदा किए जाने वाले सोया और खाद्य पदार्थ हानिकारकर खाद्य पदार्थों को आसानी से बदल सकते है।''

Bollywood Tadka

इसके पहले भी एक्ट्रेस ने न्यूजीलैंड, चीन और जर्मनी के प्रधानमंत्रियों से भी यह कदम उठाने के लिए आग्रह किया है। पामेला ने कहा कि मेरा आपने निवेदन है कि आप दूसरे देशों के मुकाबले भारत को बराबर या उनसे ज्यादा श्रेष्ठ साबित करने की कोशिश करें।

Bollywood Tadka 

जलवायु परिवर्तन पर चिंता जताते हुए उन्होने कहा, दिल्ली में भारी वायु प्रदूषण को देखकर हरेक के लिए मेरा दिल चिंतित हो जाता है। मुझे आप लोगों के साथ उन जानवरों की भी काफी चिंता है जो अपने मूंह पर मास्क नही लगा सकते। 
 


Actress Pamela andersonwroteletterPM Narendra ModiBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...