main page

Love Jihad:पहचान छिपाकर मुस्लिम शख्स ने टीवी एक्ट्रेस से किया निकाह,अब धर्म बदलवाने के लिए आए दिन कर रहा मारपीट

Updated 09 January, 2021 09:34:55 AM

टीवी एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हो रही घरेलु हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई है। प्रीति तलरेजा ने अपने मुस्लिम पति अभिजीत पेटकर पर मारपीट करने के अलावा, धर्मांतरण, शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हो रही घरेलु हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई है। प्रीति तलरेजा ने अपने मुस्लिम पति अभिजीत पेटकर पर मारपीट करने के अलावा, धर्मांतरण, शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया।

Bollywood Tadka

प्रीतिलगातार सोशल मीडिया पर अपने साथ हो रही मारपीट के बारे में लिख रही हैं। उन्होंने कहा पहले वह मुंबई पुलिस के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची थीं, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

Bollywood Tadka

इसके बाद  उन्होंने सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, पीएमओ को टैग कर अपनी आपबीती बताई थी। वहीं अब खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिसकी कॉपी सुमन होले ने शेयर की। 

 

प्रीति तलरेजा ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मैंने खडकपाड़ा पुलिस स्टेशन में और यहां तक कि एसीपी / डीसीपी कार्यालय में भी धोखाधड़ी और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन और यहां तक कि मानसिक और शारीरिक यातना की शिकायत प्रस्तुत की है, लेकिन आपकी तरफ  से कोई जवाब नहीं आया।'

Bollywood Tadka

प्रीति ने अभिजीत पेटकर नाम के जिम ओनर से 3 साल पहले शादी की थी। पिछले कुछ दिन से  प्रीति लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए महाराष्ट्र सरकार, पुलिस और अन्य लोगों से इस मामले में मदद मांग रही हैं। अपनी पोस्ट्स में प्रिटी ने जिक्र किया है कि उनका पति अभिजीत मुस्लिम है और दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी। मुस्लिम लॉ के तहत मस्जिद से उन्हें सर्टिफिकेट नहीं दिया गया। अब अभिजीत,  प्रीति से धर्म बदलने की बात कहकर मारपीट करता है। प्रीति की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं जिनमें उनके चेहरे पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक पोस्ट में प्रिटी ने लिखा है कि उनके पति अभिजीत ने कहा है कि वह मुस्लिम हैं। लेकिन धर्म परिवर्तन का कोई भी दस्तावेज उसके पास नहीं है। वह अभी भी लीगल डॉक्यूमेंट्स में अपना नाम अभिजीत पेटकर ही लिखता है। वह मुझे 3 साल से प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है। क्या बेहतर भविष्य के लिए किसी से प्यार करना या उस पर भरोसा करना गलती है।

 


actresspreity talrejaallegedhusbandabhijit petkarphysicallyabusingforceconvertislamLove JihadDomestic violenceLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News
loading...