main page

डेडली वायरस कोरोना की चपेट में आईं बंगाली एक्ट्रेस प्रियंका भट्टाचार्जी, तबीयत बिगड़ने के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती

Updated 17 May, 2021 02:58:47 PM

देश में बीते 25 दिनों में चाहे कोरोना के मामलों में कमी आई है पर इस वायरस का  खतरा अभी पूरी तरह टला नहीं हैं। वहीं बाॅलीवुड से भी इस वायरस की चपेट में आने वाले स्टार्स की गिनती बढ़ती ही जा रही है। अब खबर सामने आई है कि बंगाली इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका भट्टाचार्जी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

मुंबई: देश में बीते 25 दिनों में चाहे कोरोना के मामलों में कमी आई है पर इस वायरस का  खतरा अभी पूरी तरह टला नहीं हैं। वहीं बाॅलीवुड से भी इस वायरस की चपेट में आने वाले स्टार्स की गिनती बढ़ती ही जा रही है। अब खबर सामने आई है कि बंगाली इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका भट्टाचार्जी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

Bollywood Tadka

उन्हें दो दिन पहले एडमिट करवाया गया था। प्रियंका ने भी अस्पताल से एक सेल्फी शेयर की है। सेल्फी में प्रियंका मुस्कुरा रही हैं और थंब्स अप कर रही हैं। वहीं प्रियंका के हाथ में ड्रिप लगी दिख रही है।

Bollywood Tadka

कैप्शन में प्रियंका ने लिखा-'फाइटिंग स्ट्रॉन्ग, मजबूती के साथ वापसी होगी... प्रार्थना करते रहें।' फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और प्रियंका के जल्द से जल्द सही होने की कामना कर रहे हैं।

 15 मई को बुखार के चलते एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। खैर अब एक्ट्रेस की हालात ठीक है। प्रियंका के अस्पताल में एडमिट होने की खबर से फैंस हैरान रह गए थे, चूंकि कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन बनाया था और सब ठीक था, लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और फिर उनके मां- बाप ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

Content Writer: Smita Sharma

actresspriyanka bhattacharjeehospitalisedcovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...