main page

'इंडियन आइडल' के सेट पर पहुंची दिग्गज एक्ट्रेस रेखा, नेहा कक्कड़ को दिया शादी का शानदार गिफ्ट

Updated 02 April, 2021 11:23:14 AM

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस हफ्ते एक्ट्रेस इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची। शो में उनके आते ही चार चांद लग गए। अदाकारा ने मंच पर अपनी अदाओं से समां बांध लिया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने शो की जज नेहा कक्कड़ को  शादी के बाद पहली बार मिलने पर एक खूबसूरत सा गिफ्ट भी दिया, जो सबको खूब पसंद आ रहा है।  बता दें रेखा ने नेहा कक्कड़ को शादी के शगुन के तौर पर गुलाबी कलर की शानदार कांजीवरम साड़ी गिफ्ट की। जिसे पाकर नेहा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।  इन तस्व

मुंबई. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस हफ्ते एक्ट्रेस इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची। शो में उनके आते ही चार चांद लग गए। अदाकारा ने मंच पर अपनी अदाओं से समां बांध लिया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने शो की जज नेहा कक्कड़ को  शादी के बाद पहली बार मिलने पर एक खूबसूरत सा गिफ्ट भी दिया, जो सबको खूब पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka


बता दें रेखा ने नेहा कक्कड़ को शादी के शगुन के तौर पर गुलाबी कलर की शानदार कांजीवरम साड़ी गिफ्ट की। जिसे पाकर नेहा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में रेखा सिंगर को साड़ी लगाती नजर आ रही हैं। वहीं एक फोटो में नेहा एक्ट्रेस के गले लगी काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka


सोनी टीवी ने रेखा के शो में आने का एक और प्रोमो भी शेयर किया है। इस प्रोमो में रेखा अपने सदाबहार गाने 'इन लोगों ने ' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

उनकी परफॉरमेंस देख शो के जज नेहा कक्कड़ , विशाल डडलानी, हिमेश रेशमिया भी अपनी सीट से खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाते हैं।  

 

 

Content Writer: suman prajapati

actressRekhagiftedkanjivaram sareeNeha Kakkarwedding giftTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...