main page

बहुत मोटी थी सारा अली खान, अब बोली '96 किलो वाली एक्ट्रेस की मूवी कौन देखता है'

08 June, 2019 11:57:20 AM

अपनी पहली दो फिल्मों से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान कभी 96 किलो की अच्छी खासी मोटी लड़की थी।

तड़का टीम. अपनी पहली दो फिल्मों से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान कभी 96 किलो की अच्छी खासी मोटी लड़की थी। सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि 96 किलो वाली एक्ट्रेस को कोई भी देखना पसंद नहीं करता। इसलिए फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना वेट लॉस कर लिया। 

Bollywood Tadka

बीमारी की वजह से बढ़ा था इतना वजन...

 

सारा अली खान ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम की समस्या थी। इस बीमारी में वजन बहुत बढ़ जाता है और कई बार यह जानलेवा भी साबित होती है। इसलिए उन्होंने अपना वजन 1 साल में कड़ी मेहनत के बात कम कर लिया। 

Bollywood Tadka

अब सारा काफी फिट हैं और उनकों देखकर कोई यकीन नहीं करेगा कि वह कभी 96 किलो की थी। खुद को फिट रखने के लिए सारा हेल्दी डाइट के साथ-साथ घंटों जिम में बिताती हैं।  

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' से किया था और उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस काफी सफल रही थी। इन दिनों सारा डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल-टू' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

 

Bollywood Tadka


health fitnessweight loss96 kilo actress sara ali khanactress sara ali khanBollywood latest newsentertainment todays newshow loss weightsaif ali khansimbhakedarnath
loading...