main page

दुखद: सरन्या शशि का निधन, ब्रेन ट्यूमर से जंग हारी 35 की मलयाली एक्ट्रेस

Updated 10 August, 2021 08:26:26 AM

इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर आ रही है। रविवार को जहां प्रतिज्ञा फेम अनुपम श्याम ओझा ने दुनिया को अलविदा कहा। वहीं अब मलायली एक्ट्रेस सरन्या शशि के निधन की खबर सामने आई है। उन्होंने 35 की उम्र में अंतिम सांस ली । सरन्या शशि बीते लंबे वक्त से ब्रेन ट्यूमर से लड़ रह थीं, उनकी कई बार सर्जरी भी हो चुकी थी।

मुंबई: इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर आ रही है। रविवार को जहां प्रतिज्ञा फेम अनुपम श्याम ओझा ने दुनिया को अलविदा कहा। वहीं अब मलायली एक्ट्रेस सरन्या शशि के निधन की खबर सामने आई है। उन्होंने 35 की उम्र में अंतिम सांस ली । सरन्या शशि बीते लंबे वक्त से ब्रेन ट्यूमर से लड़ रह थीं, उनकी कई बार सर्जरी भी हो चुकी थी।

Bollywood Tadka

वहीं ट्यूमर के उपचार के बीच वो इस साल मई में कोरोना वायरस से संक्रमित भी हो गई थीं। वहीं संक्रमण से ठीक होने के बावजूद उनकी हालत बिगड़ रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरन्या का निधन कोविड की जटिलताओं की वजह से हुआ है।

Bollywood Tadka

सरन्या के निधन की खबर से मलायलम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। एक ओर जहां उनके फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी शोक व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka

 

सरन्या कन्नूर जिले की रहने वाली थीं और उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया था। वह केरल की एक लोकप्रिय टीवी कलाकार थीं। बताया जाता है कि सरन्या जब आर्थिक संकट से जूझ रही थीं तो उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके उपचार के लिए फंड जमा किया था 

Content Writer: Smita Sharma

Saranya Sasipasses awaybrain tumorRIPBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...