main page

’32 हज़ार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’ के टीजर पर छिड़ा विवाद

Updated 06 November, 2022 11:50:47 AM

एक्ट्रेस अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'द केरल स्टोरी' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में केरल में धर्मांतरण और आंतकी घटनाओं की कहानी दिखाई गई है। टीजर काफी खौफनाक है, लेकिन इसका कंटेट लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया, जिस पर अब सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'द केरल स्टोरी' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में केरल में धर्मांतरण और आंतकी घटनाओं की कहानी दिखाई गई है। टीजर काफी खौफनाक है, लेकिन इसका कंटेट लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया, जिस पर अब सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हो रहा है। 

Bollywood Tadka

 

टीजर में अदा शर्मा कहानी सुनाते हुए नजर आ रही हैं, वो बताती है कि कैसे हिंदू से मुस्लिम बनाकर उनका धर्मांतरण किया गया और शालिनी उन्नीकृष्णन से फातिमा बा बनाकर आंतकी संगठन ISIS से जुड़ने को मजबूर किया गया। टीजर में शालिनी के साथ-साथ 32 हजार महिलाओं के साथ भी ऐसी ही घिनौनी साजिश होने की कहानी है, जो केरल राज्य से गायब हो चुकी हैं।


टीजर में अदा शर्मा बुर्का पहने नजर आ रही है. धर्मांतरण की घटनाओं को दर्शाती इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल भी उठ रहे हैं। फिल्म पर केरल राज्य को बदनाम करने के आरोप लग रहे हैं।
बता दें, 'द केरल स्टोरी' फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस और सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। अदा शर्मा इसमें लीड रोल में हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Adah SharmaThe Kerala StoryteasercontroversyreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...