main page

हाथों में किताब, ध्यान कहीं और, आखिर किस हैंडसम के ख्यालों में खोई हैं अदा शर्मा!

Updated 11 June, 2020 03:26:55 PM

एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर ढाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस कोई न कोई अपनी दिलकश अंदाज की तस्वीर शेयर की फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस को खूब लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में अदा ने अपनी बेहद लाजवाब तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसकी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर ढाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस कोई न कोई अपनी दिलकश अंदाज की तस्वीर शेयर की फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस को खूब लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में अदा ने अपनी बेहद लाजवाब तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसकी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरें शेयर कर अदा शर्मा ने लिखा, ''मैं बुक हूं...और आप.. मेरा ध्यान उधर है शायद मेरा हीरो उधर है।।''

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान न्यूड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। न्यूज मेकअप और मैसी हेयर्स उनके लुक को चांर चांद लगा रहे हैं। हाथो में किताब लिए हसीना किसी के ख्यालों में खोई हुईं नजर  आ रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अदा ने साल 2008 में  हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद एक्ट्रेस 'हंसी तो फंसी' फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आईं। इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Adah Sharmalookedbeautifulphotos viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...