main page

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने की खबरों पर बोलीं अदा शर्मा- 'लोगों को अनुमान लगाने दो, मुझे कंफर्म..

Updated 25 November, 2023 03:35:08 PM

एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि कमांडो एक्ट्रेस ने 3 साल से खाली पड़ा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत का फ्लैट खरीद लिया है। हालांकि, अब तक एक्ट्रेस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की थी। वहीं हाल ही में जब उन्हें सुशांत सिंह के उस घर के पास स्पॉट हुई एक्ट्रेस ने उनका घर खरीदने की खबरों पर  खुलासा किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि कमांडो एक्ट्रेस ने 3 साल से खाली पड़ा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत का फ्लैट खरीद लिया है। हालांकि, अब तक एक्ट्रेस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की थी। वहीं हाल ही में जब उन्हें सुशांत सिंह के उस घर के पास स्पॉट हुई एक्ट्रेस ने उनका घर खरीदने की खबरों पर  खुलासा किया। 

 

अदा शर्मा के अनुसार, उनके द्वारा मुंबई में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदना महज अफवाहें थीं। एक्ट्रेस ने कहा, मेरा घर मेरा मंदिर है, मैं नहीं चाहूंगी कि मैं जहां रह रही हूं उसके बारे में हर अखबार और फोन इस बारे में बातें फैलाए। मैं बचपन से ही अपने पिता के घर पल्लई में रहती हूं।'' 


उन्होंने आगे कहा, ''यहां तक कि अगर मैं शिफ्ट होने का फैसला करती हूं, तो भी मैं इस तरह से खबर की घोषणा नहीं करूंगी। मैं इसे अपने तरीके से शेयर करना चाहूंगी। आप जहां रहते हैं, आपका घर, यह मेरे लिए बहुत निजी बात है। लोगों को अनुमान लगाने दीजिए, मैं रिपोर्टों की पुष्टि करने में समय लूंगी। अभी, मेरा ध्यान लोगों के दिलों में रहना है, और भविष्य में भी।”

 
 
जब उन्हें पूछा गया कि क्या ये अफवाहें और रिपोर्टें उसे परेशान करती हैं या कभी उसे बहुत ज्यादा दखलंदाजी महसूस होती हैं? तो एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पास हर किसी के साथ शेयर करने के लिए एक व्यक्तिगत पसंद है। मैं जब चाहूं अपने प्रशंसकों को बता सकती हूं। मैं किसी भी अफवाह से असहज महसूस नहीं करती। एक एक्ट्रेस के रूप में अफवाहें और बाकी सब कुछ मेरे जीवन का हिस्सा है। मैं इसे गोपनीयता के हनन या कुछ और के रूप में नहीं लेती, बेशक फैंस हैं तो उन्हें जानने की उत्कृष्टता होती होगी। वे हमारा पसंदीदा रंग, भोजन आदि जानना चाहते हैं।


वर्कफ्रंट पर, अदा शर्मा कमांडो के बाद अपने दूसरे एक्शन प्रोजेक्ट Bastar की तैयारी कर रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Adah SharmareportsbuyingSushant Singh RajputhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...