main page

लॉकडाउन के बीच घर में जलवे बिखेर रही हैं अदा शर्मा, देखें बाथ टॉवल में एक्ट्रेस की ये बोल्ड तस्वीरें

Updated 23 May, 2020 02:12:30 PM

फिल्म 1920 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर अदा ने अपने बाथलुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म '1920' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर अदा ने अपने बाथलुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


अपने कातिलाना अंदाज की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, क्या आप उर पैर की उंगलियों के साथ ऐसा कर सकते हैं? ..अगर आप उंगलियों से ऐसा कर सकते हैं, तो SWIPE करें और ट्राई करें।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और अब तक इन तस्वीरों को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस विद्युत यामवाल के साथ नजर आईं थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही।


 

Edited By: suman prajapati

adah sharmasharesphotosbath towelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...