main page

पत्नी राखी सावंत द्वारा लगाए गए अफेयर के आरोपों के जवाब में आदिल ने ‘respect’ को लेकर शेयर किया नोट

Updated 06 February, 2023 03:24:50 PM

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने उन्हें धोखा देने का आरोप लगाने के लिए उन पर पलटवार करने के कुछ दिनों बाद 'सम्मान' के बारे में एक नोट शेयर किया।

मुंबई। राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने एक रिश्ते में 'सम्मान' के बारे में बात करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर किया। उन्होंने अपनी पत्नी राखी सावंत के रीसेंट एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोपों के बाद 'सम्मान' के महत्व के बारे में कुछ पोस्ट शेयर कीं। उन्होंने कहा कि प्यार में सबसे ज्यादा जरूरी सम्मान होता है।

सोमवार को आदिल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नोट शेयर करते हुए लिखा, "respect is one of the greatest expressions of love।" उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, "when men and women are able to respect and accept their differences then love has a chance to blosoom”

Bollywood Tadka

पिछले हफ्ते मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा, 'मैं आप सभी के जरिए आदिल की जिंदगी की उस लड़की को आगाह करना चाहूंगी, जिसने इस स्थिति का फायदा उठाया, जब मैं बिग बॉस मराठी 4 में थी। मैं उसका नाम नहीं लूंगी।' लेकिन जब समय सही होगा, तो मैं उनकी सभी तस्वीरें दिखाऊंगी। आदिल ने उस महिला के साथ अपने संबंध के कारण मुझे आठ महीने तक हमारी शादी के बारे में चुप रखा। मैं अब तक चुप थी। उसने हमारी शादी से इंकार कर दिया, और बाद में मीडिया के डर के कारण उसने हमारी शादी स्वीकार कर ली।"

जनवरी 2023 की शुरुआत में, राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ अपनी शादी की पुष्टि की। उसने कहा कि, उसकी गुप्त शादी पिछले साल 2 जुलाई को हुई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ फोटोज शेयर कीं और लिखा, "आखिरकार, मैं बहुत उत्साहित हूं और शादी कर ली है, मेरा प्यार आपके लिए फॉरएवर अनकंडीशनल लव आदिल है।"

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Adil khannoterespectresponsewifeRakhi Sawantallegationsaffair

loading...