main page

Adipurush: मुंबई के राम मंदिर पहुंचे ओम राउत, लिया प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद

Updated 31 March, 2023 10:38:13 AM

प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दर्शक प्रभास को राम के अवतार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई। साउथ के पॉपुलक एक्टर प्रभास एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। प्रभास इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका पोस्टर बीते कल रामनवमी के मौके पर ही रिलीज किया गया। पोस्टर रिलीज करने के बाद फिल्म के निर्देशक ओम राउत मुंबई के पवित्र राम मंदिर में माथा टेकने पहुंचे।

ओम राउत ने मुंबई में राम मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की। अपनी मां नीना राउत के साथ बचपन से ही रामनवमी के अवसर पर राम मंदिर जाने की परंपरा का पालन करते हुए, निर्देशक ओम राउत ने इस साल भी प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद लिया।

Bollywood Tadka

आदिपुरुष के शानदार पोस्टर लॉन्च के बाद से ही फैंस में एक खुशी की लहर दौड़ उठी है। नए पोस्ट के साथ ही प्रभास ने 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। इस नए पोस्टर में प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आ रहें हैं।

जैसा की पोस्टर में देखा जा सकता है, माता सीता के रूप में कृति सेनन नज़र आ रहीं हैं। इसके अलावा उनकी दूसरी तरफ धनुष-बाण लिए लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह भी इस लुक में बहुत ही जम रहे हैं।  

Bollywood Tadka

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Adipurush Om Raut Ram mandir Mumbai blessings Lord Shriram

loading...