main page

Adipurush: थिएटर में 'महाबली हनुमान' के लिए आरक्षित सीट को फूलों से सजाया, वायरल हुई तस्वीर

Updated 16 June, 2023 11:41:10 AM

कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले दिन ही फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। जैसा कि रिलीज से पहले घोषणा की गई थी कि आदिपुरुष को दिखाने वाले हर थिएटर में भगवान हनुमान जी के लिए एक सीट आरक्षित होगी। रिलीज के दिन ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले दिन ही फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। जैसा कि रिलीज से पहले घोषणा की गई थी कि आदिपुरुष को दिखाने वाले हर थिएटर में भगवान हनुमान जी के लिए एक सीट आरक्षित होगी। रिलीज के दिन ऐसा ही देखने को मिल रहा है। 15 जून को फिल्म की रिलीज से पहले ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें हनुमान जी के लिए रखी गई उस आरक्षित सीट को दिखाया गया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई और लोग आदिपुरुष टीम के इस कदम की खूब सराहना करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

क्रिस्टोफर कनगराज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर थिएटर से विशेष सीट की तस्वीर शेयर की, जिसे हनुमान की श्री राम और सीता की फ्रेम वाली तस्वीर, फूलों की पंखुड़ियां और केसरिया माला के साथ सजाया गया था। फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा गया- हनुमान जी के लिए स्पेशल सीट. आदिपुरुष।


बता दें, पिछले हफ्ते आदिपुरुष के मेकर्स ने हर थिएटर में हनुमान जी के लिए एक सीट रिजर्व रखने की घोषणा करते हुए कहा था-  "भगवान हनुमान प्रकट होते हैं, जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास के राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाला हर थियेटर भगवान हनुमान के लिए एक सीट को बिना बेचे आरक्षित करेगा।"

  Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

AdipurushSeat reservedMahabali HanumanTheatreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...