main page

Adipurush का भव्य ट्रेलर हुआ रिलीज, हनुमान जी के Scenes कर देंगे आपके रोंगटे खड़े

Updated 09 May, 2023 02:58:52 PM

प्रभाष और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर हुआ रिलीज।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभाष और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर आखिरकार आज 9 मई को दुनियाभर में रिलीज हो गया है। पिछले लंबे समय से ओम राउत की यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। रामायण पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है। 

फिल्म में प्रभास श्री राम के किरदार में खूब जच रहे हैं, तो वहीं कृति सेनन माता सीता की भूमिका में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सैफ अली खान लंकेश के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भव्य है, जिसकी शुरुआत होती है जय सीया राम के भजन से जहां राम भक्त हनुमान अपने प्रभु श्री राम की कहानी बता रहे हैं। 

 

 

'आदिपुरुष' का ट्रेलर लोगों के लिए बहुत ही खास  है, जिसमें खूबसूरत विजुअल्स, लुभावने सीक्वेंस और कलाकारों की एक शानदार टुकड़ी मौजूद है। यकीनन एक विजुअल ट्रीट होने के नाते यह भव्य फिल्म दर्शकों को एक पौराणिक  दुनिया में ले जायेगी , जो लगभग एक पेंटिंग की तरह है जिसे बड़े पर्दे पर जीवंत किया गया है। यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक सुनहरे अध्याय को फिर से दिखाती है और पहले से ही दिलचस्म कहानी में प्रामाणिकता और भव्यता के साथ और भी खास बनाती है।

 

फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर इसके बेहतरीन विज़ुअल इफेक्ट्स, विशाल पैमाने, दिलचस्प प्लॉट और शानदार प्रदर्शन के साथ 'आदिपुरुष' की दुनिया में एक आकर्षक झलक देता है। ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यूवी क्रिएशंस के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

AdipurushAdipurush tarilerPrabhaskriti sanonom raut

loading...