main page

इंटरनेट पर सबसे व्यस्त जेन जी अभिनेत्री होने पर अदिति सहगल उर्फ डॉट ने कहा, 'मैं बहुत भाग्यशाली...'

Updated 16 January, 2024 12:27:37 PM

इंटरनेट पर सबसे व्यस्त जेन जी अभिनेत्री-कलाकार होने पर अदिति सहगल उर्फ डॉट ने कहा:   'मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि सोशल मीडिया हमेशा मेरे प्रति दयालु रहा है'। सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी की लोकप्रियता, प्रासंगिकता और प्रभाव को समझने के लिए ऑनलाइन जुड़ाव एकमात्र और सही बेंचमार्क है

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी की लोकप्रियता, प्रासंगिकता और प्रभाव को समझने के लिए ऑनलाइन जुड़ाव एकमात्र और सही बेंचमार्क है और ऐसा लगता है कि अदिति सहगल उर्फ डॉट ऑफ आर्चीज़ फेम अब देश की सबसे व्यस्त जेन जेड अभिनेता-कलाकार हैं!

 

अपने पोस्ट पर 24-26 प्रतिशत की चौंका देने वाली सहभागिता दर के साथ, डॉट., जिसने अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ संगीत प्रतिभा से प्रसिद्धि हासिल की, वर्ष की एक सफल कलाकार के रूप में उभरी है। जोया अख्तर द्वारा फिल्मों के लिए खोजी गई अदिति प्रतिभा की एक दुर्लभ नस्ल है जो अभिनय और संगीत दोनों में निपुण और उत्कृष्ट है। वह अपने सभी गानों के बोल बनाती, गाती और लिखती है।

 

डॉट अपने आर्चीज़ गानों से भी भारतीय संगीत चार्ट में शीर्ष स्थान पर रही हैं! उन्होंने ख़ुशी कपूर पर फिल्माए गए सभी चार डियर डायरी विषयों को लिखा और गाया है, साथ ही बेट्टी (ख़ुशी) के किरदार को अपनी आवाज दी है, 'एसिमिट्रिकल' गीत गाया और संगीतबद्ध किया है! उन्होंने अन्य दो चार्टबस्टर्स 'ढिशूम ढिशूम' और 'सुनोह' भी गाए हैं। ये दोनों गाने भारत के सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गानों में से एक हैं।

 

डॉट का हाल ही में गर्ल्स नाइट नाम से एक नया सिंगल रिलीज़ हुआ है जो संगीत प्रेमियों के बीच वायरल हो रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही इस गाने का वीडियो जारी किया जाएगा!

 

 इंटरनेट पर डॉट की बढ़ती लोकप्रियता पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि मैं काफी भाग्यशाली रही हूं कि सोशल मीडिया हमेशा मेरे प्रति दयालु रहा है। शुरुआत से ही मुझे अपने संगीत के लिए लोगों से जिस तरह का प्यार मिला है, वह दिल को छू लेने वाला है। मैं इसे 'इंटरनेट का मेरा छोटा कोना' कहती थी । बेशक, द आर्चीज़ के बाद से, इसका निश्चित रूप से विस्तार हो रहा है।"

 

वह आगे कहती हैं, “फिर से, मैं काफी भाग्यशाली हूं कि अधिक से अधिक लोग मेरा संगीत सुनना चाहते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि जब इंटरनेट का मेरा छोटा कोना अब इतना छोटा नहीं रह गया है, तब भी मेरे मन में उन लोगों के लिए हमेशा एक नरम स्थान रहेगा जो मेरे काम से जुड़े हैं।''

 

डॉट आगे कहते हैं, “चाहे वह संगीत हो, अधिक फिल्में हों, या कोई अन्य उद्यम हो, इन सब पर पीछे मुड़कर न देखना और साथ चलने वाले लोगों के प्रति आभारी होना कठिन है। खासतौर पर इसलिए क्योंकि मैं उस तरह की कलाकार हूं जो अक्सर समझदार सलाह को नजरअंदाज कर देती है और दुनिया में वही करती है जो उसका मन करता है!''

Content Editor: Varsha Yadav

अदिति सहगलasymmetricalgrowing popularity of DotAditi Sehgal

loading...