main page

Ahaan Panday: अहान पांडे को मिला बड़ा बॉलीवुड ब्रेक, यश राज की इस फिल्म से कर रहे डेब्यू

Updated 12 June, 2023 04:49:16 PM

भारत के सबसे सम्मानित प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा, ने भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों को खोजने की अपनी रुचि को लगातार साबित किया है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। भारत के सबसे सम्मानित प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा, ने भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों को खोजने की अपनी रुचि को लगातार साबित किया है। आदि ने हमारी पीढ़ी को देश को दो सबसे बड़े सितारे अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह दिए हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा से सभी का मन मोह लिया है। वह अब अहान पांडे पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे है क्योंकि आदि का मानना है कि अहान अपनी काबिलियत से आने वाले वर्षों में भारत के शीर्ष सितारों में से एक के रूप में निकल सकते है।
 
अहान पिछले 3 सालों से आदि के नेतृत्व में सघन अभ्यास कर रहे है और अहान के समर्पण और प्रतिभा ने आदि को बहुत प्रभावित किया है।
 
एक सूत्र ने बताया, “अहान को अपना बिग बॉलीवुड ब्रेक मिल गया है और यह यश राज फिल्म्स के बैनर के तहत है! अहान के लिए इससे बड़ी बात नहीं हो सकती थी। आदित्य चोपड़ा उन्हें तैयार कर रहे हैं और उनकी फिल्म अगले साल की शुरुआत में देखने को मिलेगी।अहान ने आदि को साबित कर दिया है कि वह अपने कला के प्रति बहुत समर्पित है और इसलिए, आदि ने उसे यश राज फिल्म्स टैलेंट डिवीजन में साइन किया है, जिसने ऐतिहासिक रूप से अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर जैसे कुछ अविश्वसनीय कलाकारों का करियर बनाया है।”
 
सूत्र ने आगे बताया, "यह जनरेशन जेड युग है और इसलिए इसकी बहुत संभावना है कि भारत का अगला बड़ा सितारा इसी पीढ़ी से होगा। कोई है जो आज के युवाओं से जुड़ा हुआ है। आदित्य चोपड़ा को लग रहा है कि अहान इस स्तर के स्टारडम के लिए एक मजबूत दावेदार है, सभी की निगाहें इस युवा लड़के पर होंगी कि वह कैसे अपनी पहली फिल्म से सभी को प्रभावित करता है। अहान ने दिखाया है कि वह हाल ही के सालों में केवल अपनी कला को बेहतर बनाने के लिए जनता की नज़रों से दूर है और यह यश राज फिल्म्स की प्रकृति के लिए अच्छा है क्योंकि कंपनी हमेशा प्रतिभा और ईमानदारी पर दांव लगाती है। यही कारण है कि यश राज फिल्म्स देश के शीर्ष सितारों को तैयार करने में सक्षम है।”
 
यश राज फिल्म्स टैलेंट पिछले 13 वर्षों से अधिक समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों के करियर को आकार देते आ रहा है। इस बुटीक टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी ने हमेशा अविश्वसनीय प्रतिभाओं को लिया है जो पीढ़ियों से पॉप संस्कृति को आकार देने में कामयाब रहे हैं। एजेंसी अब अहान को एक प्रतिभा बनाने का प्रयास करने के लिए अपनी सभी विशेषज्ञता का उपयोग करेगी जो भारत को पसंद आए।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Aditya ChopraAhaan PandeyBollywood next big star

loading...