main page

Super Cute: नन्हें हाथों से त्विषा ने पापा आदित्य की चंपी, बाप-बेटी को प्यार से निहारती दिखीं श्वेता

Updated 28 August, 2022 02:30:09 PM

बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण की बेटी त्विषा नारायण इतनी प्यारी कि उसकी क्यूटनेस का हर कोई दीवाना हो जाए। कपल जब भी अपनी लाडली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करता है तो वह मिनटों में वायरल हो जाती है। हाल ही में नारायण फैमिली की नन्हीं परी की एक प्यारी सी तस्वीर सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण की बेटी त्विषा नारायण इतनी प्यारी कि उसकी क्यूटनेस का हर कोई दीवाना हो जाए। कपल जब भी अपनी लाडली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करता है तो वह मिनटों में वायरल हो जाती है। हाल ही में नारायण फैमिली की नन्हीं परी की एक प्यारी सी तस्वीर सामने आई है।

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर में त्विषा मम्मी श्वेता और पापा आदित्य के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में त्विषा पापा आदित्य के पीछे खड़ी हैं। त्विषा ने अपने नन्हें हाथों में पापा के बाल थाम रखे हैं।

Bollywood Tadka

उनके इस अंदाज को देख ऐसा लग रहा है मानो वह पापा की चंपी करने की कोशिश कर रही हूं। वहीं श्वेता पापा-बेटी की इस प्यारी सी जोड़ी को निहार रही हैं। उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले त्विषा के 6 महीने की होने पर आदित्य,श्वेता और दादी दीपा नारयण ने उनके साथ बेहद की प्यारी तस्वीरें शेयर की थी जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने करीब 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 1 दिसंबर 2020 को शादी रचाई थी। इसके बाद 24 फरवरी 2022 को कपल के घर एक प्यारी सी बेटी की किलकारी गूंजी। कपल ने अपनी लाडली का नाम त्विषा नारायण झा रखा। 


 

 

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Aditya NarayanShweta AgarwalCute PhotoDaughterTvisha Narayan JhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...