main page

दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली अग्रिम जमानत

25 September, 2019 01:32:39 AM

दुष्कर्म के एक मामले में फंसे बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली की मुश्किलों कम होती नज़र आ रही है। शहर की एक अदालत ने एक महिला द्वारा दर्ज कराए गए दुष्कर्म के एक मामले में आदित्य पंचोली को मंगलवार को अग्रिम जमानत दे दी। डिंडोशी सत्र अदालत के न्यायाधीश एच बी गायकवाड़ ने पंचोली द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका स्वीकार कर ली। पंचोली ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों...

मुंबईः दुष्कर्म के एक मामले में फंसे बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली की मुश्किलों कम होती नज़र आ रही है। शहर की एक अदालत ने एक महिला द्वारा दर्ज कराए गए दुष्कर्म के एक मामले में आदित्य पंचोली को मंगलवार को अग्रिम जमानत दे दी। डिंडोशी सत्र अदालत के न्यायाधीश एच बी गायकवाड़ ने पंचोली द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका स्वीकार कर ली। पंचोली ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है। 
Bollywood Tadka
आरोप लगाने वाली महिला भी कलाकार है। उपनगरीय वर्सोवा में पुलिस ने महिला की शिकायत पर जून में पंचोली के खिलाफ भादंसं की धारा 376 (दुष्कर्म), 323 (हमला) 328 और 384 के तहत मामला दर्ज किया था। महिला का आरोप था कि 1990 के दशक में कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके 54 वर्षीय एक्टर ने 2004 से 2009 के बीच उसका यौन शोषण किया। महिला का दावा है कि इस अवधि के दौरान वह जब कभी पुलिस के पास जाने की कोशिश करती थी तब पंचोली उसकी पिटाई करते थे और अपने घर में बंधक बना लेते थे। 
Bollywood Tadka
महिला के मुताबिक पंचोली ने उससे उसकी अंतरंग तस्वीरें परिवार और दोस्तों को नहीं दिखाने के बदले एक करोड़ रुपये की मांग की और दावा किया कि उसने पंचोली को 50 लाख रुपये दिए भी। लेकिन खबरें ये भी आ रही हैं कि महिला द्वारा लगाए गए ये आरोप केवल पैसा ठगने और फेम पाने का एक जरिया है।


aditya pancholiaditya pancholi newsaditya pancholi bailBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news
loading...