main page

'मेजर के लिए मिले ब्लैक कैट कमांडो मैडल की अहमियत मेरे लिए ऑस्कर से भी कहीं ज़्यादा है'- अदिवि शेष

Updated 02 June, 2022 05:14:30 PM

अभिनेता अदिवि शेष अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ''मेजर'' में अपने दमदार परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत रहे  है, हर तरफ उनकी फिल्म मेजर चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायक यात्रा और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान को दर्शाती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अभिनेता अदिवि शेष अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मेजर' में अपने दमदार परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत रहे  है, हर तरफ उनकी फिल्म मेजर चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायक यात्रा और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान को दर्शाती है।

Bollywood Tadka

 

अदिवि अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई शहरों का दौरा किया, आप को बता दें की जहाँ भी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीइंग रखी गयी थी, फिल्म देखने के बाद प्रत्येक व्यक्ति की आँखे नम नज़र आ रही थी। इतना ही नहीं सभी ने खड़े हो कर अदिवि के दमदार परफॉरमेंस और देश के सुपर हीरो को दिए गए इस ट्रिब्यूट के लिए खड़े हो कर तालियां बजा रहे थे।

Bollywood Tadka

 

हालही में मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी जहाँ पर ३१२ कमांडो ने अपनी फॅमिली के साथ इस फिल्म का लुफ्त उठाया। यह स्क्रीनिंग अदिवि के लिए बेहद खास थी, जिसे इस फिल्म में शानदार प्रदर्शन के लिए ब्लैक कैट कमांडो से सम्मानित किया गया। 

 

अदिवि शेष कहते हैं, “ हमने मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जहाँ ३१२ कमांडो और उनकी फॅमिली ने  हमारी फिल्म को देखा।  जब फिल्म खत्म हुई तो पूरी तरह सन्नाटा छा गया, उन्होंने मुझे अपने मुख्यालय आने के लिए कहा और जब मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने मुझे ब्लैक कैट कमांडो की ओर से यह मेडल दिया। मेरे लिए ये मैडल ऑस्कर से भी ज़्यादा मायने रखता है।  इसलिए मेरा मानना है कि मेजर के साथ हमारे पास एक विजेता है।"

Content Writer: suman prajapati

Adivi SeshMajor Black Cat Commando MedalimportantOscarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...