main page

फटी जींस विवादः अदनान सामी का मजेदार पोस्ट, दिखती तोंद वाली तस्वीर शेयर कर बोले- रिप्ड शर्ट्स पर चिंता जाहिर करेंगे

Updated 20 March, 2021 12:12:18 PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने फटी जींस वाले बयान को लेकर खूब सुर्खियों में आए। लोगों ने रावत के बयान की खूब आलोचना की। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। इसी बीच अब सिंगर अदनान सामी ने भी मुख्यमंत्री के इस बयान पर एक मजेदार पोस्ट किया है। जो खूब लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। अदनान सामी ने अपनेट ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें जिसमें एक आदमी के शर्ट की 2 बटन के बीच से उसका पेट दिखाई दे रहा है। वहीं उस आदमी के पीछे एक लड़की रिप्ड जींस पहने बैठी नजर आ र

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने फटी जींस वाले बयान को लेकर खूब सुर्खियों में आए। लोगों ने रावत के बयान की खूब आलोचना की। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। इसी बीच अब सिंगर अदनान सामी ने भी मुख्यमंत्री के इस बयान पर एक मजेदार पोस्ट किया है। जो खूब लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Bollywood Tadka


अदनान सामी ने अपनेट ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें जिसमें एक आदमी के शर्ट की 2 बटन के बीच से उसका पेट दिखाई दे रहा है। वहीं उस आदमी के पीछे एक लड़की रिप्ड जींस पहने बैठी नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए अदनान ने कैप्शन में लिखा, 'अब जबकि हम 'हर चीज' के लिए परेशान हो रहे हैं भले ही उससे हमारा मतलब है या नहीं, क्या हम रिप्ड शर्ट्स पर भी चिंता जाहिर करेंगे प्लीज?' इसके साथ ही उन्होंने #RippedJeansTwitter और #GirlsWhoWearRippedJeans  का इस्तेमाल किया है।

 


बता दें तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा था- ऐसी महिला अपने बच्चों को क्या संस्कार देंगी जो रिप्ड जींस पहनती हों। इस बयान के बाद वो जबरदस्त ट्रोल होने लग गए।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Adnan Samifunny postripped Jeans ControversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...