main page

अपने पहले हिंदी सिंगल 'साजिश' के लिए तैयार हैं अफसाना खान, बेहद खास है कहानी

Updated 11 May, 2021 08:53:43 PM

अपने पहले हिंदी सिंगल Saazish के लिए पूरी तरह से तैयार हैं अफसाना खान।

नई दिल्ली 'यार मेरा तितलियां' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दे चुकीं बेहतरीन सिंगर अफसाना खान बहुत जल्द अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाली हैं। कल यानि 12 मई को अफसाना का नया गाना साजिश रिलीज होने वाला है जिसकी कहानी बेहद खास है। 

 

अपने पहले हिंदी सिंगल Saazish के लिए तैयार हैं अफसाना खान
बता दें कि यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे उसके साथी ने देह व्यापार में धकेल दिया है। मेकर्स इस बात का दवा करते हैं कि यह गाना दर्शकों के दिल को छू लेगा और इस गाने में ट्विटस्ट भी आएगा। यग गाना सावन रूपावली, राहुल जेटली और प्रीतो साहनी पर फिल्माया गया है। जबकि इसे प्रमोद शर्मा राणा ने निर्देशित किया है, जो गीतकार राजा शर्मा के बड़े भाई हैं।

 

वहीं इस गाने के बारे में बात करते हुए अफसाना खान ने कहा कि मेरे पहले हिंदी सॉन्ग के बाद 'साजिश' मेरे दिल के बेहद करीब है। इसके लिए मैं पूरी टीम का शुक्रगुजार हूं कि जो  शुरुआत में सोचा हमने वह एक ट्रैक बना दिया। मुझे इस बात की खुशी है कि इसे ii संगीत लेबल पर रिलीज किया जा  रहा है और वे इस तरह के काम के साथ आनंदित हो रहे हैं। जब कलाकार और लेबल एक ही पृष्ठ पर होते हैं, तो जाहिर सी बात है एक बेहतरीन म्यूजिक अपरिहार्य होता है। अफसाना ने आगे ये भी कहा कि हिंदी सिंगल के लिए मुझे इससे ज्यादा बेहतर टीम नहीं मिल सकती थी और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत अच्छा लगा। मैं अब बस इंतजार कर रही हूं कि इस गाने को लेकर ऑडियंस क्या प्रतिक्रिया देती है। 

 

वहीं इस गाने के मालिक तारसाम मित्तलसंगीत का  मानना ​​है कि 'साजिश' जैसे ट्रैक एक बहुत ही आशाजनक गीत होते हैं।इसमें तत्वों का सही मिश्रण है जो संगीत प्रेमियों के दिल पर कब्जा करने के लिए आवश्यक है।

 

वह आगे कहते हैं कि अफसाना खान उत्तर क्षेत्र में सबसे अधिक आशाजनक महिला गायकों में से एक है। हमाेर लिए यह खुशी की बात है कि उन्होंने एक लेबल हमारे साथ एक लेबल के रूप में हिंदी संगीत में अपना पहला कदम रखा है।ओवर ऑल प्रोडक्शन के संबंध में हम सौभाग्यशाली रहे हैं कि प्रमोद शर्मा राणा के नेतृत्व वाली सोहराव फिल्मों की एक बहुत समर्पित और रचनात्मक टीम के साथ काम किया। उनकी रचनात्मक दृष्टि ने गीत की नब्ज को पकड़ने में मदद की है और ऑडियो और विजुअल्स के सही मिश्रण के साथ, हम मानते हैं कि हमारे हाथों पर एक विजेता है। गीत सुंदर है और हम एक लेबल के रूप में इस तरह के अद्भुत स्वतंत्र संगीत से जुड़े होने पर गर्व महसूस करते हैं।


Afsana Khanafsana khan songsbollywood newstitliaanSaazishii musicYouTube channels
loading...