main page

7 दिन में निगेटिव आईं रकुल की कोरोना रिपोर्ट, बोली-नए साल का और इंतजार नहीं कर सकती

Updated 29 December, 2020 04:39:13 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने कुछ दिन पहले ही अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की थी। वहीं अब 7 दिन बाद कुल का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

मुंंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने कुछ दिन पहले ही अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की थी। वहीं अब 7 दिन बाद कुल का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

Bollywood Tadka

इसकी जानकारी रकुल ने पोस्ट शेयर कर दी। रकुल ने लिखा- 'यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मैं पूरी तरह ठीक महसूस कर रही हूं। आप सभी की दुआओं का शुक्रिया। नए साल का और इंतजार नहीं कर सकती जो अच्छी सेहत और पॉजिटिविटी से भरा हो।'

 

 

रकुल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वह कोरोना पाॅजिटिव आने से पहले मई डे की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अमिताभ बच्चन भी होंगे। फिल्म में उनका रोल एक पायलट का है। अजय इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं।  फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

Rakul Preet Singhtested negativecovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...