main page

एबिगेल-सनम जौहर के बाद एनसीबी की रडार पर सारा खान और अंगद हसीजा, 26 सिंतबर को जांच एजेंसी के सामने होंगे पेश

25 September, 2020 10:28:33 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का बड़ा खुलासा किया। एनसीबी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुका है वहीं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और कई लोगों को समन भेजे जा चुके हैं। इसके अलावा इस केस में कई टीवी स्टार्स के नाम भी सामने आए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का बड़ा खुलासा किया। एनसीबी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुका है वहीं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और कई लोगों को समन भेजे जा चुके हैं। इसके अलावा इस केस में कई टीवी स्टार्स के नाम भी सामने आए। वीरवार को कोरियोग्राफर सनम जौहर और उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड एबिगेल पांडे से पूछताछ हुईं। एनसीबी की टीम ने लगातार दूसरे दिन इन दोनों से पूछताछ की थी। 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इन स्टार्स के घर से गांजा भी बरामद हुआ। वहीं अब एबिगेल पांडे और सनम जौहर से पूछताछ करने के बाद एनसीबी की टीम कुछ और टीवी सेलेब्स को समन भेजने की तैयारी कर रही है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने गुरुवार के दिन सारा खान और अंगद हसीजा को 26 सिंतबर से पहले हाजिर होने को कहा है। इन दोनों का नाम भी ड्रग मामले में सामने आया है, जिसके बाद एनसीबी ने इनसे पूछताछ करने का फैसला किया है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि ड्रग पेडलर अनुज केसवानी ने टीवी इंडस्ट्री के सारे राज एनसीबी के सामने खोलकर रख दिए हैं। एनसीबी ने अनुज केसवानी से पूछताछ की है, जिस दौरान उसने 5 टीवी स्टार्स के नाम सामने आए, जो ड्रग्स की खरीददारी में शामिल हैं। माना जा रहा है कि इन 5 स्टार्स से पूछताछ करने के बाद कुछ और बड़े स्टार्स के नामों का खुलासा हो सकता है।


abigail pandeysanam joharsara khanangad hasijasummonNCBBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...