main page

'राम सेतु' में कोरोना का विस्फोट: अक्षय कुमार के बाद अब 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव

Updated 05 April, 2021 09:48:58 AM

देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना वायरस की चपेट में आए। रविवार को सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं अब अक्षय कुमार की फिल्म ''राम सेतु'' में भी कोरोना का विस्फोट हो गया है। फिल्म ''राम सेतु'' मेंकाम करने के लिए आने वाले 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मुंबई: देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना वायरस की चपेट में आए। रविवार को सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं अब अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में भी कोरोना का विस्फोट हो गया है। फिल्म 'राम सेतु' मेंकाम करने के लिए आने वाले 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Bollywood Tadka

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के मड आइलैंड में सोमवार यानी 5 अप्रैल को 100 लोगों की एक टीम फिल्म 'राम सेतु' के सेट पर पहुंचने वाली थी। लेकिन अक्षय कुमार और फिल्म के प्रड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने सभी के कोविड टेस्ट करवाने का निर्णय लिया। बताया जा रहा है कि 100 लोगों में से 45 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह से अक्षय कुमार और विक्रम मल्होत्रा की सावधानी ने कई लोगों को कोरोना वायरस से बचाया है।

Bollywood Tadka

इस बार में बात करते हुए FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे वे कहा-'फिल्म 'राम सेतु' की टीम पूरी तरह से सावधानी बरत रही है। यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन के 45 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सभी को क्वॉरंटीन कर दिया गया है।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म 'राम सेतु' की सोमवार से होने वाली शूटिंग को रोक दिया गया है। । रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग कम से कम 13 से 14 दिन के बाद फिर से शुरू होगी। कोरोना पाॅजिटिव होने से पहले यानि शनिवार को अक्षय कुमार मड आइलैंड में शूटिंग कर रहे थे। वहीं रविवार को अक्षय कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। इतना ही नहीं खबरें हैं कि रविवार शाम उनकी तिबयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पवई स्थित हीरानंदानी हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। 

Content Writer: Smita Sharma

Akshay Kumar45 junior artistsRam SetutestCOVID-19 positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...