main page

अर्जुन-अंशुला के बाद अब उनके भाई-भाभी को भी हुआ कोरोना, कपल की है दो महीने की बेटी

Updated 30 December, 2021 03:57:48 PM

दूसरी लहर के बाद कोरोना वायरस एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी प्रकोप दिखा रहा है। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना को मात देने के बाद अब अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं अब अर्जुन के करीबी और चार लोगों को भी कोरोना हो गया है। अर्जुन और अंशुला के अलावा उनके दीदी-जीजा रिया कपूर और करण बुलानी भी कोरोना संक्रमित हैं। वहीं अब अर्जुन कपूर के कजिन मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा मारवाह की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दूसरी लहर के बाद कोरोना वायरस एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी प्रकोप दिखा रहा है। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना को मात देने के बाद अब अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं अब अर्जुन के करीबी और चार लोगों को भी कोरोना हो गया है।

 

अर्जुन और अंशुला के अलावा उनके दीदी-जीजा रिया कपूर और करण बुलानी भी कोरोना संक्रमित हैं। वहीं अब अर्जुन कपूर के कजिन मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा मारवाह की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

Bollywood Tadka


बता दें, मोहित और अंतरा की 2 महीने की छोटी बेटी भी है। कोरोना के बाद दोनों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 

Bollywood Tadka


बता दें, कपूर फैमिली में कोरोना की एंट्री के बाद बीएमसी ने बीते दिन उनकी बिल्डिंग को सेनिटाइज किया गया था। 

  

 

Content Writer: suman prajapati

Arjun KapoorAnshula KapoorMohit MarwahAntara MarwahCorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...