main page

'बाहुबली' और 'साहो की कमाई के बाद प्रभास ने भी बढ़ाई अपनी कीमत

21 September, 2019 08:19:58 PM

फिल्म बाहुबली में फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले एक्टर प्रभास की नई फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज हुई। फिल्म की कमाई लगातार जारी है। फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 160 करोड़ के करीब पहुंच गई है। ऐसे में सोर्स ने प्रभास की बढ़ती हुई फीस को लेकर एक खुलासा किया है। अगर सोर्स पर भरोसा किया जाए, तो उनके मुताबिक अब प्रभास फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं....

मुंबईः फिल्म बाहुबली में फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले एक्टर प्रभास की नई फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज हुई। फिल्म की कमाई लगातार जारी है। फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 160 करोड़ के करीब पहुंच गई है। ऐसे में सोर्स ने प्रभास की बढ़ती हुई फीस को लेकर एक खुलासा किया है। अगर सोर्स पर भरोसा किया जाए, तो उनके मुताबिक अब प्रभास फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं।
Bollywood Tadka
बता दें प्रभास की अगली फिल्म 'जान' है, जिसे राधा कृष्णा डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि साहो की असफलता के बाद प्रभास ने डायरेक्टर को रोमांटिक फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करने को कहा है।
Bollywood Tadka
एक खबर के मुताबिक, तेलुगू ऑडियंस को साहो खास पसंद नहीं आई।
Bollywood Tadka
अभी प्रभास किसी बड़ी हिंदी फिल्म को करने की नहीं सोच रहे हैं। लेकिन एक्टर ने अपकमिंग रोमांटिक मूवी जान के डायरेक्टर से स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव करने को कहे हैं। ताकि ये मूवी हिंदी ऑडियंस को भी प्रभावित कर सके।


prabhasbahubalisaahoBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news
loading...