main page

दुखदः डायरेक्टर के विश्वनाथ की मौत के 25 दिन बाद पत्नी ने भी दुनिया को कहा अलविदा, गम में डूबा परिवार

Updated 28 February, 2023 03:26:39 PM

साउथ सिनेमा से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज दिवंगत फिल्ममेकर के विश्वनाथ की पत्नी जयलक्ष्मी का निधन हो गया है। पति की मौत के 25 दिन बाद ही वह दुनिया को अलविदा कह गई हैं। विश्वनाथ की पत्नी ने 26 फरवरी (रविवार) को अंतिम सांस ली। जयलक्ष्मी के निधन से सेलेब्स और फैंस सदमे में हैं और सोशल म

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सिनेमा से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज दिवंगत फिल्ममेकर के विश्वनाथ की पत्नी जयलक्ष्मी का निधन हो गया है।पति की मौत के 25 दिन बाद ही वह दुनिया को अलविदा कह गई हैं। विश्वनाथ की पत्नी ने 26 फरवरी (रविवार) को अंतिम सांस ली। जयलक्ष्मी के निधन से सेलेब्स और फैंस सदमे में हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयलक्ष्मी ने अपने हैदराबाद वाले घर में ही आखिरी सांस ली। वह  उम्र से संबंधी बीमारियों से जूझ रही थी, जिसके बाद रविवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

सुपरस्टार चिरंजीवी कुछ दिनों पहले ही जयलक्ष्मी से मिले थे। उनके निधन से एक्टर को भी गहरा सदमा लगा है। चिरंजीवी की जयलक्ष्मी से मुलाकात की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, जयलक्ष्मी के पति के विश्वनाथ साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर थे। उन्होंने अपने करियर में आत्मा गौरवम, स्वाती मुत्यम, श्रीवेनेला, शंकरभरनम जैसी कई शानदार फिल्में बनाई थी। के विश्वनाथ को उनके शानदार डायरेक्शन के लिए कई अवॉर्ड्स से सम्मानित भी किया गया था।

 

Content Writer: suman

demisedirectorK VishwanathwifeK jayalakshmipassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...