main page

टीआरपी में टॉप 5 से बाहर होने के बाद तारक मेहता शो को मिली 'सोनू', दयाबेन की तलाश जारी

24 August, 2019 01:40:42 PM

निधि भानुशाली जिन्होनें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू का का रोल निभाया था। उनके फरवरी में शो छोड़ने के बाद से ही शो मेकर्स नई सोनू की तलाश कर रहे थे।

बॉलीवुड तड़का टीम। निधि भानुशाली जिन्होनें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू का का रोल निभाया था। उनके फरवरी में शो छोड़ने के बाद से ही शो मेकर्स नई सोनू की तलाश कर रहे थे। अब इतने महीनों की कड़ी मशक्कत के बाद मेकर्स को पलक सिधवानी में अपना नया सोनू मिल गया है। 

 

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेट से एक सूत्र ने जानकारी दी है कि पलक ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। इस एक्ट्रेस ने कई टीवी एड में भी एक्टिंग की है।

 

निधि के शो से बाहर होने के बारे में बात करते हुए, रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है, “वह मिठीबाई कॉलेज (मुंबई) से बीए कर रही है और काफी पढ़ाकू है। अब वह एजुकेशन के साथ अपने करियर को आकार देना चाहती है और अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के लिए समय देना चाहती है। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस उसे स्टडी के लिए अधिक समय देने और शूटिंग के घंटों को कम करने के लिए तैयार था, लेकिन निधि के लिए काम और स्टडी के बीच तालमेल बैठाना मुश्किल है इसलिए वह शो छोड़ रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस बीच, दिशा वकानी के अपनी बेटी के जन्म के बाद शो से बाहर होने के बाद नई दयाबेन की तलाश एक साल से अधिक समय से जारी है। दिशा सितंबर, 2017 से छुट्टी पर चली गईं थीं। 

Bollywood Tadka

जून में प्रकाशित एक रिपोर्ट ने दावा किया था कि वह शो में वापस नहीं आ सकती क्योंकि निर्माता उनकी मांगों को पूरा करने के लिए तैयार नहीं हैं। इस साल की शुरुआत में, रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दिशा ने फीस बढ़ाने की मांग की थी और वापस लौटने के लिए अपने काम के घंटों में बदलाव किया था। कहा जाता है कि वह प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपये मांग रही थी, जबकि वह पहले से ही प्रति एपिसोड 1.25 लाख रुपये ले रही थी।


Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmahSonu’s replacementPalak SidhwaniLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...