main page

परिवार के बाद अब हिमांश कोहली हिमांश कोहली खुद हुए कोरोना से संक्रमित, बोले-'इसे हल्के में ना लें'

05 September, 2020 09:10:38 AM

भारत में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बी-टाउन के कई स्टार्स कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही एक्टर हिमांश कोहली ने बताया था कि उनके परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से दुआओं की अपील भी की थी।  इसी बीच अब खबर आई है कि हिमांश कोहली अब खुद भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।दरअसल माता-पिता और बहन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हिमांश ने खुद का और घर के स्टाफ टेस्ट कराया था, लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

मुंबई: भारत में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बी-टाउन के कई स्टार्स कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही एक्टर हिमांश कोहली ने बताया था कि उनके परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से दुआओं की अपील भी की थी।  इसी बीच अब खबर आई है कि हिमांश कोहली अब खुद भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।दरअसल माता-पिता और बहन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हिमांश ने खुद का और घर के स्टाफ टेस्ट कराया था, लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

Bollywood Tadka

हिमांश बताया था कि घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। हाल ही हिमांश को इस महामारी के कुछ लक्षण महसूस हुए जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट फिर से कराया। इस बार टेस्ट कराने पर हिमांश कोहली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। हिमांश ने लिखा-'भगवान की कृपा और आप लोगों की दुआओं से मेरा परिवार ठीक होने की दिशा में बढ़ रहा है।

हम कई बार सोचते हैं कि हमारे पास सबसे अच्छी इम्यूनिटी है, मेरे साथ कुछ नहीं होगा, हम लोग योद्धा हैं और हमें लगता है कि हम बहुत सावधानी बरतते हैं। लेकिन ऐसा होता नहीं है।' 'मेरे माता-पिता और बहन के बाद मेरे अंदर भी कोरोना के लक्षण दिखाई देने लगे, जिसके बाद मैंने दोबारा कोरोना की जांच कराई और इस रिपोर्ट में मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं जरा भी नहीं डरा हूं, क्योंकि रिकवरी रेट काफी ज्यादा है।

 

 

लेकिन मैं आप सब को बताना चाहता हूं कि इस वायरस को हर कोई अपने हिसाब से लेता है। मैं इस वायरस को हल्के में नहीं लेता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह आप में से किसी के पास न पहुंचे।'

Bollywood Tadka

बता दें कि हिमांश सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थे। नेहा को कई मौकों पर इस बात को लेकर दुखी होते या आंसू बहाते हुए देखा गया है। वहीं हिमांश का कहना था कि उन्हें आरोपी की तरह दिखाया गया। कभी उनका पक्ष किसी ने नहीं जानना चाहा।


 

काम की बात करें तो हिमांश ने साल 2011 में टीवी शो 'हमसे है लाइफ' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 2014 में हिमांश ने फिल्म 'यारियां' बाॅलीवुड में डेब्यू किया। पर्सनल लाइफ की बात करें तो  हिमांश कोहली सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थे।


himansh kohlitestedcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...