main page

जेनिफर और मोनिका के बाद 'रीटा रिपोर्टर' ने खोली असित मोदी की पोल, लगाए ये गंभीर आरोप

Updated 22 May, 2023 10:59:31 AM

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। जेनिफर के बाद मोनिका भदौरिया और अब प्रिया आहूजा ने भी तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो में 'रोशन भाभी' का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने जब से असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं तभी से शो से जुड़े नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जेनिफर के बाद मोनिका भदौरिया और अब प्रिया आहूजा ने भी तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्रिया आहूजा को सेट पर मारे जाते थे ताने
तारक मेहता में रीटा रिपोर्टर का रोल प्ले करने वाली प्रिया आहूजा का कहना है कि सेट पर एक्टर्स के साथ भेदभाव और शोषण किया जाता है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके काम मांगने पर उन्हें ताने मारे जाते हैं। कई बार प्रिया से कहा गया कि तुम्हारा पति डायरेक्टर है, तो तुम्हे काम करने की क्या जरूरत है, तुम तो रानी की तरह राज करो।

9 महीने से सेट पर नहीं बुलाया
एक मीडिया इंटरव्यू में प्रिया ने जेनिफर और मोनिका द्वारा लगाए गए आरोपों पर बात करते हुए कहा मुझे लगता है कि "मैं उस डायरेक्टर की पत्नी हूं जिसने इस शो के लोगों के साथ 14 साल तक काम किया है सोचिए अगर मुझे ही बेसिक रिस्पेक्ट नहीं मिली, तो मोनिका जैसे कलाकार जो खुलकर सभी के सामने बोल रहे हैं वो गलत नहीं कह रहे हैं। 9 महीने से मुझे ही शो पर नहीं बुलाया गया ,क्योंकि अब मालव के साथ उनके रिलेशन खत्म हो गए हैं।" 

सेट पर सौ प्रतिशत पुरुषों का प्रभुत्व 
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "शो पर सेट पर सौ प्रतिशत पुरूषों का प्रभुत्व है। जेनिफर के मामले में जब मंदार ने मेकर्स को सपोर्ट किया, तो मैं हैरान रह गई क्योंकि वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे।" सेट पर जेनिफर के व्यवहार के बारे में बताते हुए प्रिया ने बताया कि जेनिफर सेट पर जरा भी अनुशासनहीन नहीं हैं। वह शो के सबसे प्यारे लोगों में से एक हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

TMKOCTMKOC Priya AhujaPriya Ahuja Reeta ReporterTarak Mehata ka Ooltah ChashmaMonika BhadoriyaPriya and ReetaTMKOC

loading...