main page

कंगना के बाद अब आयुष्मान खुराना ने की प्रियंका की तारीफ़, कहा 'वो अच्छी रिप्रेजेंटेटिव हैं'

23 August, 2019 07:05:20 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का बचाव करने वाली नई हस्ती आयुष्मान खुराना हैं। इस महीने की शुरुआत में एक महिला ने लॉस एंजिल्स के एक कार्यक्रम में एक्ट्रेस को उसके "जय हिन्द" ट्वीट के लिए सवाल पूछ लिया था, जिसे स्टार ने फरवरी में इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा बालाकोट में हवाई हमले के बाद पोस्ट किया था।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का बचाव करने वाली नई हस्ती आयुष्मान खुराना हैं। इस महीने की शुरुआत में एक महिला ने लॉस एंजिल्स के एक कार्यक्रम में एक्ट्रेस को उसके "जय हिन्द" ट्वीट के लिए सवाल पूछ लिया था, जिसे स्टार ने फरवरी में इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा बालाकोट में हवाई हमले के बाद पोस्ट किया था। 

Bollywood Tadka

मुंबई में एक कार्यक्रम के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान, आयुष्मान ने कहा 'वह यूनाइटेड नेशन के सद्भावना राजदूत होने के साथ इंटरनेशनल आइकन भी हैं। वो जानती हैं उन्हें अपना काम कैसे करना है।'

Bollywood Tadka

“प्रियंका हमारे देश को अच्छी तरह से रिप्रेजेंट कर रही हैं। वह केवल इंडियन आइकन नहीं है, बल्कि एक ग्लोबाल आइकन है। एक सेना अधिकारी की बेटी होने के नाते वह भारत की एक अच्छी प्रतिनिधि हैं,”


Ayushmann KhurranaPriyanka ChopraKangana RanautPakistanUnited NationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...