main page

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना ने नमाज पढ़कर बिताया रविवार, कहा-जो भी मिला है रातों को रोने से ही मिला

19 October, 2020 12:32:26 PM

एक्ट्रेस सना खान इन दिनों महजब के नाम पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर चर्चा में बनी हुई है। सना सलमान के साथ फिल्म जय हो और रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी है। सना ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला महजब की राह पर चलने के कारण लिया। सना ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर बताया कि वह किस तरह रविवार नमाज पढ़कर बिता रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सना खान इन दिनों महजब के नाम पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर चर्चा में बनी हुई है। सना सलमान के साथ फिल्म जय हो और रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी है। सना ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला महजब की राह पर चलने के कारण लिया। सना ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर बताया कि वह किस तरह रविवार नमाज पढ़कर बिता रही है।

Bollywood Tadka
पोस्ट शेयर करते हुए सना ने लिखा-जो भी मिला है रातों को, रोने से ही मिला है। सना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इससे पहले सना ने इस्लाम और अच्छे कामों के लेकर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सना ने कहा था- आज मैं आप लोगों के साथ एक ऐसी बात शेयर करने जा रही हूं जिसे सुनते ही मैंने सच मान लिया। इस चीज पर अमल करने की मैंने बहुत कोशिश की। थोड़े से मजे के लिए गुनाह न करें। गुनाह हमारे साथ हमेशा के लिए रह जाता है। यही गुनाह हमें जहन्नुम में छोड़कर आएगा। इसलिए थोड़े से मजे के लिए हमें गुनाह नहीं करना है।

Bollywood Tadka
बता दें सना ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लेते हुए कहा था-वह मानवता की सेवा करना चाहती हैं और अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी। तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि आप मेरे लिए दुआ फरमाएं कि अल्लाह ताला मेरी तौबा को कुबूल फरमाएं। इसी तरह आईंदा के मेरे अपने खालिक के हुकुम के मुताबिक और इंसानियत की खिदमत करते हुए जिंदगी गुजारने की तौफीक अता फरमाएं और ऊपर इस्तिकामत नसीब फरमाएं।

Bollywood Tadka


leavingindustrySana khanspentSundayreadingNamazBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...