main page

कांग्रेस नेता नाना पटोले धमकी के बाद महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

21 February, 2021 08:37:08 AM

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के विरोध में नहीं बोलने को लेकर हाल ही महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने महानायक अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार क फिल्मों की शूटिंग मुंबई में नहीं होने देने की धमकी दी थी। कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की इस धमकी के बाद अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर मुंबई पुलिस तैनात कर दी गई है। स्थानीय थाने के एक अधिकारी ने कहा- यह अस्थायी पहल है एहतियात के तौर पर। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले जलसा के बाहर अधिक सुरक्षाकर्मियों को क

मुंबई: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के विरोध में नहीं बोलने को लेकर हाल ही महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने महानायक अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार क फिल्मों की शूटिंग मुंबई में नहीं होने देने की धमकी दी थी।

Bollywood Tadka

कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की इस धमकी के बाद अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर मुंबई पुलिस तैनात कर दी गई है। स्थानीय थाने के एक अधिकारी ने कहा- यह अस्थायी पहल है एहतियात के तौर पर। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले जलसा के बाहर अधिक सुरक्षाकर्मियों को क्यों तैनात किया गया है।

Bollywood Tadka

सफाई देते हुए नाना पटोले ने फिर साधा निशाना

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड हस्तियों की आलोचना करते हुए कहा था कि वे यूपीए के शासन के दौरान पेट्रोल और डीजल के बढ़ती कीमतों के खिलाफ ट्वीट करते थे, लेकिन अब वे चुप हैं। राज्य में कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना की सरकार है। इतना ही नहीं उन्होंने इन दोनों स्टार्स को राज्य में शूटिंग न करने देने की भी धमकी दी थी।

Bollywood Tadka

वहीं अपने इस बयान के बाद उन्होंने सफाई देते हुए फिर इन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, मैंने अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं बल्कि उनके काम के खिलाफ बोला था। वे असली हीरो नहीं हैं। अगर वे होते, तो लोगों की समस्याओं के लिए खड़े होते।

Bollywood Tadka

अगर वे 'कागज के शेर' ही बनना चाहते हैं तो हमें कोई समस्या नहीं है।हम पीछे नहीं हटे हैं। जब भी उनकी फिल्में रिलीज होंगी, हम उन्हें काले झंडे दिखाएंगे। हम लोकतांत्रिक तरीकों का पालन करते हैं। हम 'गोडसे वाले' नहीं, बल्कि 'गांधी वाले' हैं।


amitabh bachchanresidencejalsacongress chiefnanan patolepetrol diesel price hikeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...