main page

राम चरण ने की ‘एक मिनी कथा’ की जमकर तारीफ, कही ये बात!

Updated 25 May, 2021 11:52:42 AM

''एक मिनी कथा'' को लगातार लोगों की सराहना मिल रही है। वहीं हाल ही में सुपरस्टार प्रभास ने भी ''एक मिनी कथा'' की तारीफ की थी और अब राम चरण ने...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा तेलुगु फिल्म 'एक मिनी कथा' हल्की-फुल्की, रोमांटिक कहानी है जो ‘लम्बाई’ (साईज)पर एक सामाजिक संदेश को रेखांकित करता है। मुख्य भूमिका में संतोष शोभन और काव्या थापर अभिनीत, यह एक असामान्य विषय से संबंधित है जिसका एक आम आदमी सामना करता है। 

न केवल दर्शक, बल्कि उद्योग के दिग्गज भी रिलीज के लिए उत्साह व्यक्त कर रहे हैं! और, इस बार यह कोई और नहीं बल्कि खुद राम चरण हैं।

इससे पहले प्रभास ने शुभकामनाएं दी थीं और फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया था और अब, सुपरस्टार राम चरण ने इस दिलचस्प ट्रेलर को साझा करते हुए प्रशंसा की है। उन्होंने कहा- 

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से इसे व्यापक सराहना मिल रही है। जबकि फिल्म का विषय एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जो पुरुषों द्वारा सामना किए जाने वाले मुद्दोंपर भाष्य करता है, निर्माताओं ने एक मजेदार और गुदगुदाने वाले कंटेंट से एक संदेश देने की कोशिश की है।

यह फिल्म कार्तिक रापोलू द्वारा निर्देशित और वेंकटाद्री एक्सप्रेस फेम मेरलापाका गांधी द्वारा लिखित है जिसका प्रीमियर 27 मई 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

Content Writer: Chandan

PrabhasRam CharanEk Mini KathaEk Mini Katha newsEk Mini Katha story

loading...