main page

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी की जिंदगी में छाया अंधेरा, सोशल मीडिया पर उठाया ये कदम

Updated 04 July, 2021 04:12:46 PM

एक्ट्रेस मंद‍िरा बेदी के पति 30 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। पति के जाने से मंदिरा की जिंदगी में अंधेरा छा गया है। वह पूरी तरह से टूट गई है। हालांकि उनके मन की उदासी उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। राज के गुजरने के चार दिन बाद मंद‍िरा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो बदल ली है। मंदिरा बेदी ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो से अपनी हंसती खेलते फोटो बदल कर कोई और लगा ली है। उनकी खूबसूरत फोटो की जगह अब सब कुछ ब्लैक नजर आ रहा है। यह उनके दुख को बयां करने का एक तरीका है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंद‍िरा बेदी के पति 30 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। पति के जाने से मंदिरा की जिंदगी में अंधेरा छा गया है। वह पूरी तरह से टूट गई है। हालांकि उनके मन की उदासी उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। राज के गुजरने के चार दिन बाद मंद‍िरा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो बदल ली है।


मंदिरा बेदी ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो से अपनी हंसती खेलते फोटो बदल कर कोई और लगा ली है। उनकी खूबसूरत फोटो की जगह अब सब कुछ ब्लैक नजर आ रहा है। यह उनके दुख को बयां करने का एक तरीका है। 

Bollywood Tadka


बता दें, राज कौशल के निधन से न सिर्फ उनके परिवार, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है। स्टार्स सोशल मीडिया पर और उनके घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 
 


husbandRaj KaushaldeathMandira Bedichangeprofile photoinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...