main page

कोरोना नेगिटिव होते ही बेटों और पति संग क्रिसमस पार्टी करने निकलीं बेबो, मम्मी की गोद में जेह तो हाथ में बंदूक थाम घर से निकले तैमूर मियां

Updated 25 December, 2021 03:23:17 PM

पटौदी खान दान की बहू और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में कोरोना को मात दी। करीना का 24 दिसंबर को ही कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आईं। वहीं कोरोना नेगिटिव होने के 1 दिन बाद ही करीना की आउटिंग शुरु हो गईं। करीना को क्रिसमस के खास मौके पर पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान के साथ स्पाॅट किया गया। बेबो फैमिली संग क्रिसमस ब्रंच के लिए शशि कपूर के घर पहुंची थीं।

मुंबई: पटौदी खान दान की बहू और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में कोरोना को मात दी। करीना का 24 दिसंबर को ही कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आईं। वहीं कोरोना नेगिटिव होने के 1 दिन बाद ही करीना की आउटिंग शुरु हो गईं।

Bollywood Tadka

करीना को क्रिसमस के खास मौके पर पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान के साथ स्पाॅट किया गया। बेबो फैमिली संग क्रिसमस ब्रंच के लिए शशि कपूर के घर पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान बेबो हमेशा की तरह स्टाइलिश दिखीं। लुक की बात करें तो करीना ब्लैक प्रिंटेड टी-शर्ट के साथ लैदर ब्राउन पैंट में दिखीं। कजरारे नैन, मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स बेबो के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं  सैफ भी ग्रेश ब्लू पोलो टी-शर्ट और पैंट में बेहद हैंडसम दिखे। तैमूर की बात करें तो वह पिंक कुर्ता और व्हाइट पजामे में क्यूट दिखे।

Bollywood Tadka

जहां कुछ तस्वीरों में तैमूर मम्मी पापा संग पोज दे रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह बंदूर थाम घर के बाहर आते नजर आ रहे है।

Bollywood Tadka

जेह इस दौरान मम्मी की गोद में दिख रहे हैं। जेह ब्लू शर्ट और डेनिम शाॅर्ट्स में बेहद क्यूट लग रहे हैं। करीना ने फैमिली संग जमकर पोज दिए। पटौदी फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान 13 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उनकी गर्ल गैंग में शामिल अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान भी वायरस की चपेट में आईं।संक्रमित होने के बाद सभी सेलेब्स होम क्वारनटीन में रह रहे हैं। हाल ही में  करीना कपूर खान का ओमिक्रॉन टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena kapoor khanCOVID19Christmas brunchSaif Ali KhanTaimur Ali KhanJehangir Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...