main page

संजय दत्त के बाद उर्वशी रौतेला को मिला UAE का गोल्डन वीजा, तस्वीर शेयर कर बोली- मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे...

Updated 01 October, 2021 11:33:38 AM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। उर्वशी टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। हाल ही में एक्ट्रेस को यूएई का गोल्डन वीजा दिया गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। उर्वशी टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। हाल ही में एक्ट्रेस को यूएई का गोल्डन वीजा दिया गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में उर्वशी रेड पैंट सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक मेंं एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। उर्वशी कार के आगे गोल्डन वीजे के साथ पोज दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा-   'मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे 10 साल के लिए ये गोल्डन वीजा महज 12 घंटे में मिला है। मैं बहुत गौरवांवित और आभारी महसूस कर रही हूं कि मुझे और मेरे परिवार को इस गोल्डन वीजा कि हिस्सा बनाया गया। यूएई सरकार, उसके शासकों और लोगों को मेरी शुभकामनाएं।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें उर्वशी से पहले ये गोल्डन वीजा एक्टर संजय दत्त को भी मिला चुका है। गोल्डन वीजा मिलने से अब एक्ट्रेस यूएई में अगले 10 साल तक रह सकती हैं। इससे पहले गोल्डन वीजा बिजनस मैन ,इन्वेस्टर्स और डॉक्टर्स को दिया जाता था, लेकिन अब ये वीजा बॉलीवुड स्टार्स को भी दिया जा रहा है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sanjay dutturvashi rautelagolden visauaeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...