main page

शूटिंग सेट पर गर्ल टीम संग करीना की लंच डेट, दूसरी डिलीवरी के कुछ ही दिनों बाद एक्ट्रेस का परफेक्ट फिगर देख लोग हुए हैरान

Updated 23 March, 2021 12:51:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। दूसरे बेटे के जन्म के 1 महीने बाद ही करीना काम पर लौट आई हैं। वैसे तो करीना को सैकेंड डिलवरी के बाद कई बार स्पाॅट किया गया लेकिन बीते दिन करीना पहली बार शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं। बेटे के साथ घर पर समय बिताने के बाद करीना काम पर लौट आई हैं और कहा जा रहा है कि करीना ने एक कुकिंग शो के लिए शूटिंग की है जिसमें सेलेब्रिटीज  और एक मास्टर शेफ के साथ कुक-ऑफ होंगे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। दूसरे बेटे के जन्म के 1 महीने बाद ही करीना काम पर लौट आई हैं। वैसे तो करीना को सैकेंड डिलवरी के बाद कई बार स्पाॅट किया गया लेकिन बीते दिन करीना पहली बार शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं। 

Bollywood Tadka

बेटे के साथ घर पर समय बिताने के बाद करीना काम पर लौट आई हैं और कहा जा रहा है कि करीना ने एक कुकिंग शो के लिए शूटिंग की है जिसमें सेलेब्रिटीज  और एक मास्टर शेफ के साथ कुक-ऑफ होंगे।

Bollywood Tadka

वहीं शूटिंग सेट पर करीना ने अपनी गर्ल टीम के साथ लंच किया। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। इस दौरान करीना ब्लू कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। तस्वीर में वह अपनी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी, एक योगा इंस्ट्रक्टर और एक दोस्त के साथ बैठी हैं। वह गर्ल गैंग के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

करीना की उनकी गर्ल टीम के साथ लंच की तस्वीर देख फैंस काफी हैरान हैं। करीना ने इस फोटो को एक शेफ और गर्ल टीम के कुछ जीआईएफ के साथ कैप्शन दिया। करीना ने 'गुड फ़ूड' का स्टीकर भी लगाया। 

Bollywood Tadka

1 महीने के बेटे को घर छोड़ काम पर निकली बेबो तो लोगों ने किया ट्रोल

वहीं सोमवार शाम जब करीना की ये तस्वीरें आईं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों का कहना है कि करीना 1 महीने के बेटे को घर छोड़ काम कर कैसे आ सकती हैं। यूजर्स ने करीना को एक अच्छी मां बनने की सलाह दी।  वर्कफ्रंट पर करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी । फिल्म में वो और आमिर लीड रोल में नजर आएंगे।
 

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoor khanenjoyslunch dategirl gangBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...