main page

बच्चन बहू ने छोड़ा ससुराल...इधर आई ऐसी खबर, उधर आराध्या के स्कूल फंक्शन में ससुर अमिताभ और पति अभिषेक के साथ दिखीं ऐश्वर्या राय

Updated 16 December, 2023 10:56:21 AM

बी-टाउन के गलियारों में बीते कई दिनों से बच्चन फैमिली के चर्चे हैं। इन दिनों लगातार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं। शुक्रवार को एक वेबपोर्टल की  रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या का ससुरालवालों से इतनी तनातनी बढ़ गई है कि उन्होंने ससुराल छोड़ दिया है। वह इस समय बेटी आराध्या के साथ अपने मायके शिफ्ट हो गई हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। सामने आई इस खबर के कुछ समय बाद ही ऐश को पति अभिषेक बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में बीते कई दिनों से बच्चन फैमिली के चर्चे हैं। इन दिनों लगातार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं। शुक्रवार को एक वेबपोर्टल की  रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या का ससुरालवालों से इतनी तनातनी बढ़ गई है कि उन्होंने ससुराल छोड़ दिया है। वह इस समय बेटी आराध्या के साथ अपने मायके शिफ्ट हो गई हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। सामने आई इस खबर के कुछ समय बाद ही ऐश को पति अभिषेक बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया।

Bollywood Tadka

दरअसल, अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में अमिताभ बच्चन, आराध्या, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत सब लोग साथ में नजर आए। राध्या धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं। बिटिया के स्कूल के फंक्शन में पूरा परिवार साथ में दिखा।

Bollywood Tadka

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन के अलावा श्वेता नंदा बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा भी इनके साथ दिखे। इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं. ब्लैक सूट के साथ गोल्डन बॉर्डर वाला मैचिंग बनारसी दुपट्टा पहने ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने गोल्डन जूलरी पेयर की और खुले बालों के साथ अपना लुक कंपलीट किया।  ऐश्वर्या को पति अभिषेक बच्चन से बातचीत करते और हंसते हुए देखा जा सकता है। वहीं वे अपने ससुर अमिताभ से भी बात करती दिखाई देती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस इवेंट में पहुंचे अमिताभ बच्चन के नातिन अगत्स्य नंदा के गाल पकड़कर उन्हें दुलार करती भी नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि लंबे समय से अफवाहें थीं ऐंश्वर्या और अभिषेक के बीच लड़ाई चल रही है और दोनों अलग होने वाले हैं लेकिन अब ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ देखने के बाद साफ हो गया है कि कपल के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanAbhishek BachchanAmitabh Bachchanseparation rumoursAaradhya BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...