main page

15th Wedding Anniversary: खूबसूरत तस्वीर शेयर कर ऐश्वर्या-अभिषेक ने एक-दूजे पर लुटाया प्यार, 75 लाख की साड़ी पहन दुल्हन बनीं थी 'मिसेज बच्चन'

Updated 21 April, 2022 10:13:54 AM

बाॅलीवुड के चर्चित कपल  ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी 15वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। 20 अप्रैल को कपल की शादी को 15 साल हुए। इस खास मौके पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर एक-दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर किया। कपल ने अपनी शादी से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की।

मुंबई: बाॅलीवुड के चर्चित कपल  ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी 15वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। 20 अप्रैल को कपल की शादी को 15 साल हुए।अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी देश की सबसे पाॅपुलर शादी में से एक थी। शादी की रॉयलटी के साथ-साथ सबसे ज्यादा ऐश्वर्या-अभिषेक के शादी का जोड़ा टॉक ऑफ द टाउन रहा है।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर एक-दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर किया। कपल ने अपनी शादी से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर की बात करें तो इसमें अभिषेक ऐश की उंगली में रिंग पहनाते दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ अभिषेक ने लिखा-हैप्पीस्ट 15 साल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

वहीं ऐश्वर्या ने इस तस्वीर के साथ नजर ना लगने वाली इमोजी बनाई है।

75 लाख की साड़ी पहन बनी थीं दुल्हन 

अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल, 2007 को ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंध थे। लुक की बात करें तो ऐश्वर्या साउथ इंडियन दुल्हन बनीं थीं।

Bollywood Tadka

साड़ी से लेकर बालों की हेयरस्टाइल और यहां तक कि गहने भी, पूरी तरह से उन्हें साउथ इंडियन ब्राइडल लुक दे रहे थे।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ने शादी के मौके पर जो साड़ी पहनी थी उसमें सोना लगाया था। इस साड़ी की कीमत थी 75 लाख रुपए। ये अभी तक की सबसे महंगी साड़ियों में से एक थी।

Bollywood Tadka

शादी के 4 साल बाद बनीं मां

वहीं साल 2011 में कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। कपल ने अपनी लाडली का नाम आराध्या बच्चन रखा है। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanAbhishek Bachchannthrowback picturewedding15th anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...