main page

कान्स में बटरफ्लाई गाउन में पहुंची बच्चन बहू ऐश्वर्या, ड्रेस को बनाने में लगे 1000 घंटे

Updated 13 May, 2018 12:28:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं से सबको मदहोश करती दिखीं। ऐश्वर्या ने 12 मई को अपना पहला अपीयरेंस दिया। वो ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं। ये आउटफिट मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया था। वहीं शाम को एक्ट्रेस मिशेल सिनको की स्लीवलेस ब्लू गाउन में नजर आईं। ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं से सबको मदहोश करती दिखीं। ऐश्वर्या ने 12 मई को अपना पहला अपीयरेंस दिया। वो ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

ये आउटफिट मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया था। वहीं शाम को एक्ट्रेस मिशेल सिनको की स्लीवलेस ब्लू गाउन में नजर आईं। ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी। जिस पर‍ सिल्क थ्रेड से करीगरी की गई थी।

 

Bollywood Tadka

 

मिशेल सिनको के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताब‍िक ड्रेस की केप को 1 हजार घंटे में बनाकर तैयार किया गया है। इसमें पूरा काम हैंड वर्क थ्रेड और स्वारोस्की क्र‍िस्टल से किया गया है।

 

Bollywood Tadka


इस गाउन को डिजाइन करने वाले डिजाइनर मिशेल सिनको ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि बॉलीवुड गॉडेस 71वें कान्स लुक के लिए तैयार हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ऐश्वर्या ने आंखों को पर्पल स्पारकल टच दिया था। रेड लिपस्ट‍िक के साथ पर्पल ईयर‍िंग के साथ ऐश्वर्या ने पूरे लुक को कम्पलीट किया था। ऐश्वर्या पिछले 17 साल से कान्स जा रही हैं। 

 

 

:

aishwarya rai bachchanbutterfly lookcannes 2018

loading...