main page

हाथों से हार्ट शेप बनाते हुए आराध्या ने मम्मी ऐश संग दिया पोज, चर्चा में हैं मां-बेटी की ये क्यूट न्यू ईयर सेल्फी

Updated 02 January, 2022 11:38:48 AM

बी-टाउन स्टार्स ने अपने-अपने अंदाज में नया साल ( 2022) को सेलिब्रेट किया। स्टार्स ने अनोखे स्टाइल में फैंस को न्यूईयर विश किया। कुछ स्टार्स ने अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर हैप्पी न्यू ईयर विश किया और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। वहीं बच्चन बहू यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने खास सेल्फी स्टाइल में फैंस को हैप्पी न्यू ईयर कहा।

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स ने अपने-अपने अंदाज में नया साल ( 2022) को सेलिब्रेट किया। स्टार्स ने अनोखे स्टाइल में फैंस को न्यूईयर विश किया। कुछ स्टार्स ने अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर हैप्पी न्यू ईयर विश किया और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

Bollywood Tadka

वहीं बच्चन बहू यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने खास सेल्फी स्टाइल में फैंस को हैप्पी न्यू ईयर कहा। उन्होंनेअपनी लाडली बेटी आराध्या के साथ एक मुस्कुराते हुई सेल्फी शेयर कर साल 2022 के शुरुआत की बधाई दी।


Bollywood Tadka

तस्वीर में  ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के गालों से अपने गालों को टच किया है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं। वहीं  आराध्या बच्चन को हाथों से हार्ट शेप बनाते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा-'आप सभी को ढेर सारा प्यार, शांति, अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के साथ नए साल की शुभकामनाएं।'

 

 

फैंस मां बेटी की इस खूबसूरत सेल्फी को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ मां-बेटी को नये साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स दिल वाली इमोजी बनाकर ऐश्वर्या और आराध्या की इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ऐश्वर्या इस साल तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी। यह फिल्म दो पार्ट्स में बनेगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का पहली सीरीज इस साल रिलीज होगी जिसका बजट करीब 500 करोड़ होगा।

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanNew Year selfiedaughterAaradhya BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...