main page

पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर फैमिली संग एनजीओ पहुंची ऐश्वर्या रॉय, तस्वीरें वायरल

Updated 21 November, 2019 02:35:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वरा रॉय बच्चन ने बीते बुधवार अपने स्वर्गीय पिता कृष्णाराज का बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने पापा के इस स्पेशल दिन को और भी खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने इसे कुछ अलग ही अंदाज में मनाया। इस दिन एकट्रेस को एनजीओ हाउस में स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस अपने परिवार संग वहां पर नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वरा रॉय बच्चन ने बीते बुधवार अपने स्वर्गीय पिता कृष्णाराज का बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने पापा के इस स्पेशल दिन को और भी खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने इसे कुछ अलग ही अंदाज में मनाया। इस दिन एकट्रेस को एनजीओ हाउस में स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस अपने परिवार संग वहां पर नजर आईं।

Bollywood Tadka

पापा की बर्थ एनिवर्सी के दिन एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन, बेटी अराध्या और मां ब्रिंद्या रॉय के साथ चैरिटी हाउस का दौरा किया।

Bollywood Tadka

वहां जाकर एक्ट्रेस ने बच्चों के साथ काफी एंजॉय किया और उनके साथ केक भी काटा।

Bollywood Tadka

केक कटिंग सेरेमनी के दौरान एक्ट्रेस बच्चों का साथ काफी खुश नजर आईं और उनके साथ फोटोज भी खिंचवाई, जिन्हें अब सोशल मीडिया पर खूब लाइक किया जा रहा है।  

Bollywood Tadka
इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के ब्लेजर और ब्लैक जीन्स में नजर आ रही हैं। लुक को कैरी करते हुए ऐश्वर्या रॉय ने लाइट मेकअप के साथ हेयर खुले छोड़ें हैं। साथ ही उनकी बेटी आराध्या जीन्स टॉप और गोल्डन सूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म 'जैसमिन स्टोरी ऑफ ए लीज़ड वॉम्ब' में नजर आएंगी। फिल्म 29 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।    

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanvisitsNGOfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...