main page

शादी से पहले सलमान नहीं बल्कि इस शख्स के प्यार में गिरफ्त में थी ऐश्वर्या, नाम जान लगेगा झटका

Updated 31 January, 2018 11:52:04 AM

हमारे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबके दिलो में राज़ करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू है और अभिषेक बच्चन से शादी के बाद उनकी प्यारी सी एक बेटी भी है

मुंबई: हमारे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबके दिलो में राज़ करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू है और अभिषेक बच्चन से शादी के बाद उनकी प्यारी सी एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या हैं| ये इस समय अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। 

Bollywood Tadka

शादी से पहले भी ऐश्वर्या राय का सलमान खान से लव अफेयर तो सबको पता है। उनके संबंध को लेकर कई खबरें सुनने में आई थी। 

Bollywood Tadka
इसके बाद ऐश्वर्या राय का विवेक ओबेरॉय के साथ अफेयर रहा। हालांकि उन्होंने इसे कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया| और आखिरी में ऐश्वर्या को अभिषेक बच्चन से प्यार हुआ और फिर उहोने उनसे शादी कर ली|

Bollywood Tadka
लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या करियर के शुरूआती दौर में पॉपुलर मॉडल राजीव मूलचंदानी उनकी जिंदगी में प्यार बनकर आए थे। लेकिन 1994 में एेश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी और उनके पास फिल्मों के कई ऑफर आने शुरू हो गए।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या भी मॉडलिंग से ज्यादा फिल्मों में काम करने को लेकर उत्साहित थी। ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय ने फिर राजीव को छोड़ दिया। वैसे सिर्फ ऐश्वर्या राय ने ही नहीं, बल्कि एक और खूबसूरत अभिनेत्री ने राजीव का दिल तोड़ा और वो अभिनेत्री थीं मनीषा कोइराला।
Bollywood Tadka

:

aishwarya raiLove affairssalman khanrajiv mulchandani

loading...