main page

लंबे इंतजार के बाद नए हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या राय की बेटी का बदला अंदाज देख खुश हुए फैंस

Updated 30 September, 2023 01:36:33 PM

र एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन अक्सर अपनी मां संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। बचपन से ही एक ही हेयरस्टाइल को लेकर उन्हें लोगों के खूब ताने सुनने को मिलते हैं। इसी बीच ऐश्वर्या की बेटी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैंस का दिल खुश हो जाएगा। इन तस्वीरों में आराध्या नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन अक्सर अपनी मां संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। बचपन से ही एक ही हेयरस्टाइल को लेकर उन्हें लोगों के खूब ताने सुनने को मिलते हैं। इसी बीच ऐश्वर्या की बेटी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैंस का दिल खुश हो जाएगा। इन तस्वीरों में आराध्या नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में आराध्या ने स्कूल में गणेश चतुर्थी के मौके पर फंक्शन आयोजित किया गया, जहां ऐश्वर्या की बेटी ने भी पार्टिसिपेट किया। उन्होंने दोस्तों संग गणपति बप्पा को विदाई दी। इस दौरान बच्चन परिवार बेटी व्हाइट कलर के सूट और लाल रंग के दुपट्टे में दिखाई दीं। हालांकि, इन तस्वीरों में जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा, वो था आराध्या का हेयर स्टाइल। हालांकि, उनके नए हेयरस्टाइल में ज्यादा बदलाव नहीं है। इस बार उन्होंने पोनीटेल बांधी है और व्हाइट कलर का हेयर बैंड लगाया है।

 

आराध्या बच्चन के कुछ बदले अंदाज में देख फैंस अब काफी खुश नजर आ रहे हैं। लोग कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Aishwarya RaidaughterAaradhya Bachchannew hairstylefanshappyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...