main page

ईस्टर पर आराध्या ने पहनी पिंक Bunny ड्रेस, ऐश्वर्या ने शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 05 April, 2021 12:45:13 PM

4 अप्रैल को ईस्टर त्योहार पूरी दुनिया में मनाया गया। ये त्योहार ईसाई धर्म के लोगों का पवित्र त्योहार है। इसे ईसा मसीह के पुनजीवित होने की खुशी में मनाया जाता है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस सेलिब्रेट किया और फैंस को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी बेटी के आराध्या के साथ ईस्टर त्योहार को सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. 4 अप्रैल को ईस्टर त्योहार पूरी दुनिया में मनाया गया। ये त्योहार ईसाई धर्म के लोगों का पवित्र त्योहार है। इसे ईसा मसीह के पुनजीवित होने की खुशी में मनाया जाता है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस सेलिब्रेट किया और फैंस को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी बेटी के आराध्या के साथ ईस्टर त्योहार को सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में आराध्या पिंक Bunny के कपड़ों में नजर आ रही है। आराध्या जमींन पर लेट कर मिठाई खा रही है। आराध्या इस लुक में बेदह क्यूट लग रही है। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था। अब ऐश्वर्या बहुत जल्द फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस मणि रत्नम के साथ एक बार फिर काम करती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aishwarya rai bachchansharesphotoaaradhya bachchandressedbunnyeasterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...