main page

अॉल ब्लैक लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय, देखें तस्वीरें

Updated 24 January, 2019 12:50:34 PM

बॉलीवुड स्टार लाखों लोगों के स्टाइल आइकन बनते हैं। जो कुछ भी वे पहनते वह एक ट्रेंड बन जाता है। अगर हम स्टाइल के बारे में बात कर रहे है तो बॉलीवुड स्टार का एक नाम कभी पीछे नही रह सकता।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार लाखों लोगों के स्टाइल आइकन बनते हैं। जो कुछ भी वे पहनते वह एक ट्रेंड बन जाता है। अगर हम स्टाइल के बारे में बात कर रहे है तो बॉलीवुड स्टार का एक नाम कभी पीछे नही रह सकता। वह हैं ऐश्वर्या राय बच्चन। वह कई लोगों के लिए एक स्टाइल आइकॉन हैं और उनकी ग्रेसफुल ड्रेस हमेशा स्टाइल स्टेटमेंट बनाती है।

 

Bollywood Tadka

हाल ही में, ऐश्वर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एेश अॉल ब्लैक लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। ऐश्वर्या ने लॉन्ग ब्लैक कोट के साथ ट्राउजर पहना था और अपनी लुक को कम्प्लीट करने के लिए साथ में व्हाइट स्नीकर्स को कैरी किया था। 

 

Bollywood Tadka

 

ऐश्वर्या के काम की बात करें तो वो जल्द ही अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आ सकती है।

 

Bollywood Tadka

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्रोजेक्ट के लिए ऐश्वर्या ने हामी भर दी है, हालांकि अमिताभ की ओर से अभी मंजूरी मिलनी बाकी है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Aishwarya Rai hindi newsspotted at airportall black lookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...