main page

ऐश्वर्या राय ने की खुदकुशी की कोशिश, पढ़ें खबर में कितनी है सच्चाई

Updated 04 December, 2016 03:39:10 PM

आजकल सेलेब्स की मौत की खबरें सोशल मीडिया में फैलती रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की खुदकुशी की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई हैं।

मुंबई: आजकल सेलेब्स की मौत की खबरें सोशल मीडिया में फैलती रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की खुदकुशी की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई हैं। खबरों में दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की। इस कारण भी बड़ा दिलचस्प बताया जा रहा है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं। इसलिए उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की। कहा जा रहा है कि जब से ऐश्वर्या ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में बोल्ड सीन दिए हैं, तब से बच्चन परिवार उनसे खुश नहीं है।' 

रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने अपनी कलाई काट ली है, तो किसी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ऐश ने नींद की ज्यादा गोलियां खा ली थीं, उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया।

इतना ही नहीं, एक ब्लॉग पर तो यहां तक लिख दिया गया कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं, उन्होंने कहा, 'मुझे मर जाने दो। इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मर जाऊं।" कुछ रिपोर्ट्स के एक फोटो भी शेयर कर हो रही है। हालांकि, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।
 

:

aishwarya raisuicide rumorSocial Media

loading...